राशिद-साहा के इस रन आउट ने कोलकाता से छीनी जीत: विडियो

नई दिल्ली: कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2018 में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन क्वालीफायर 2 में उसे सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. इस हार की वजह से वह फाइनल में नहीं पहुंच पायी. केकेआर की हार की वजह टीम के बल्लेबाज रहे, जो कि मध्यक्रम में अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए. इस मैच के दौरान राशिद खान ने नितीश राणा को रन आउट किया था, जो कि मैच का रुख बदलने जैसा था.

दरअसल शुक्रवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए इस मुकाबले में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 174 रन बनाए. इसके जवाब में केकेआर के खिलाड़ी 160 रन ही बना पाए. इस दौरान सुनील नरेन के आउट होने के बाद नितीश राणा बल्लेबाजी करने आए. लेकिन वो क्रीज पर ज्यादा देर नहीं टिक पाए. राणा ने 16 गेंदों का सामना करते हुए 22 रन बनाए. राणा 9वें ओवर की तीसरी गेंद पर रन लेने के लिए भागे. उन्होंने पहला रन आसानी से पूरा कर लिया, लेकिन जैसे ही दूसरे रन के लिए भागे उन्हें राशिद और ऋद्धिमान साहा ने रन आउट कर दिया.

https://www.facebook.com/IPL/posts/10155586810373634

गौरतलब है कि हैदराबाद के युवा गेंदबाज राशिद खान ने अच्छी फील्डिंग के साथ ही अच्छी गेंदबाजी भी की. उन्होंने इस मैच में 4 ओवर फेंके. इस दौरान महज 19 रन देकर 3 विकेट झटके. इसके अलावा अगर उनके आईपीएल 2018 के प्रदर्शन को देखें तो वो भी प्रभावी रहा है. राशिद ने अब तक 16 मैच खेलते हुए 21 विकेट झटके हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 19 रन देकर 3 विकेट लेना रहा. राशिद ने इस सीजन में 6.78 की इकॉनमी से रन दिए हैं.

E-Paper