IPL2018: अफ़ग़ान के राष्ट्रपति ने कहा नहीं देंगे रशीद

- in खेल

आईपीएल का अंतिम चरण आ पहुंचा है, शुक्रवार को क़्वालिफ़ायर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइटराइडर्स को हराते हुए फाइनल का टिकट हासिल कर लिया है.  इस मुकाबले में सनराइजर्स की जीत के हीरो रहे अफगानिस्तान के खिलाड़ी राशिद खान की  उनके राष्ट्रपति अशरफ गनी ने  जमकर तारीफ की. उन्होंने इसके लिए ट्वीट का सहारा लिया, गनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए कहा कि, हम राशिद खान को नहीं जाने देंगे.

राष्ट्रपति गनी ने कहा- “हमें अपने हीरो राशिद पर फर्क है, मैं अपने भारतीय मित्रों को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने हमारे खिलाड़ियों को आइपीएल में खेलने का मौका दिया, राशिद हमें याद दिलाते हैं कि अफगानी क्यों खास होते हैं, वो क्रिकेट के लिए एक एसेट हैं, नहीं हम उसे नहीं जाने देंगे पीएम मोदी”.  कल खेले गए इस मैच में ज्यादातर वक्त मेजबान टीम कोलकाता नाइटराइडर्स का पलड़ा भारी था.  लेकिन केकेआर की शानदार गेंदबाज़ी के बीच रशीद खान ने बल्ला थामा और टीम का स्कोर 174 रनों तक पहुंचा दिया.

Loading...

राशिद ने सिर्फ 10 गेदों पर 34 रनों की आतिशी पारी खेली, जिसमें दो चौके और चार छक्के शामिल रहे, इसके बाद राशिद (3/19) ने घातक गेंदबाजी कर एक समय आसानी से जीत की तरफ बढ़ रही कोलकाता की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. उन्होंने क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा और आंद्रे रसेल जैसे नामचीन बल्लेबाजों को पवेलियन लौटाया. 

Loading...