कोरोनावायरस के संकट से आए हैं सकारात्मक बदलाव शरद मल्होत्रा में

टीवी के बहुत ही बेहतरीन अभिनेता शरद मल्होत्रा ने हाल ही में कहा है कि उन्हें लगता है कि, ‘कोरोनावायरस प्रकोप के कारण लोगों में कुछ सकारात्मक बदलाव आए हैं.’

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा, “सबसे अच्छी बात यह है कि हमने बहुत सतर्क तरीके से रहना शुरू कर दिया है. हम में से अधिकांश लोग दूध के पैकेट को धूल कर इस्तेमाल करने लगे हैं और अपने पास कीटाणुनाशक स्प्रे रखने लगे हैं. इससे पहले ऐसा नहीं होता था. मुझे लगता है कि इन सब के पीछे कोई कारण है. हम अपनी जिम्मेदारी अच्छे से निभाना शुरू कर दिए हैं. यहां तक कि हम बाहर से आने वाली हर चीज को साफ कर रहे हैं.”

इसके अलावा उन्होंने ‘सोशल डिसटेंसिंग’ को 2020 का नया उदास शब्द बताते हुए कहा की ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ हम लोगों के सूची में शामिल हो गई है, इससे पहले ऐसा शब्द मैंने कभी नहीं सुना था.’ आप जानते ही होंगे शरद एक बेहतरीन कलाकार हैं और वह अब तक कई बेहतरीन शोज में दिखाई दे चुके हैं. आप सभी ने उन्हें आखिरी बार शो मुस्कान में देखा होगा. मुस्कान शो एक बेहतरीन शो रहा है और इस शो को फैंस का जमकर प्यार मिला है. इस शो में शरद ने बेहतरीन किरदार निभाया है जिसे लेकर आज भी उनके फैंस उनकी जमकर तारीफें किया करते हैं. वैसे इस शो में उनका नाम रौनक था जो एक बहुत ही शानदार लड़का रहता है. वैसे आप जानते ही होंगे इन दिनों कई शोज की शूटिंग शुरू की जा चुकी है.

E-Paper