Airtel के इन तीन प्रीपेड प्लान्स का लाभ आप भी ले सकते है, 200 से भी कम कीमत

टेलिकॉम कंपनी Airtel ने कुछ समय पहले अपने यूजर्स के लिए तीन प्रीपेड प्लान्स पेश किए थे, जिनमें 99 रुपये, 129 रुपये और 199 रुपये वाले प्लान्स शामिल हैं। शुरुआती में कंपनी ने इन प्लान्स को कुछ चुनिंदा सर्किल्स में ही लॉन्च किया था लेकिन अब इनका दायदा बढ़ा दिया गया है। अब यह प्लान्स कई अन्य सर्किल्स में भी उपलब्ध होंगे। इन प्लान्स में यूजर्स को कॉलिंग और डाटा की सुविधा मुहैया कराई जा रही है। आइए जानते हैं इनमें मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में डिटेल से।

Airtel के तीनों प्लान्स इन सर्किल्स में होंगे उपलब्ध

Airtel के 99 रुपये वाले प्लान को पहले कोलकाता, वेस्ट बंगाल, राजस्थान, यूपी ईस्ट, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब कंपनी ने इनको बिहार, झारखंड और ओडिशा में भी उपलब्ध करा दिया है। वहीं 129 और 199 रुपये वाले प्लान की बात करें तो अब इन प्लान्स को भी दिल्ली-एनसीआर, आसाम, बिहार, झारखंड, मुंबई, नॉर्थ ईस्ट और ओडिशा के यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया गया है।

99 रुपये वाले प्लान में मिलने वाला बेनिफिट्स

इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स 1GB डाटा और अनलिमिटेड लोकल कॉल्स के साथ एसटीडी कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ उठा सकते हें। इसके अलावा प्लान के साथ 100 एसएमएस डेली भी मिलेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 18 दिनों की है और इसमें यूजर्स को Airtel Xstream, Wynk Music, और Zee5 Premium का फ्री एक्सेस भी दिया जा रहा है।

129 रुपये के प्लान में मिलेंगे ये बेनेफिट्स

129 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को डेली 300 एसएमएस उपलब्ध कराए जा रहे हैं। साथ ही इसमें 1GB डाटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा उपलब्ध है। यह प्लान 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें भी Airtel Xstream, Wynk Music, और Zee5 Premium का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

199 रुपये वाला प्लान

Airtel के 199 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की है। इन 24 दिनों में यूजर्स कुल 24GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। क्योंकि इसमें भी आपको 1GB डेली डाटा प्राप्त होगा। इसके अलावा डेली 100 एसएमएस फ्री मिलेंगे। साथ ही फ्री हेलो ट्यून्स और Airtel Xstream, Wynk Music, और Zee5 Premium का फ्री एक्सेस भी उपलब्ध होगा।

E-Paper