Realme C11 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट का हुआ खुलासा, इस दिन होगी लॉन्चिंग

Realme के अपकमिंग स्मार्टफोन Realme C11 का इंतजार खत्म हो गया है। कंपनी ने फोन को भारत में 14 जुलाई की दोपहर 1 बजे एक ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। साथ ही फोन में बड़ी बैटरी के साथ बड़ा डिस्पले के बारे में जानकारी दी है। । Realme ने पिछले हफ्ते मलेशिया में Realme C11 स्मार्टफोन को 10 हजार रुपए से कम प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया था। Realme C11 का इस प्राइस प्वाइं में भारत में Galaxy M30 और Redme 8A Dual जैसे स्मार्टफोन से मुकाबला होगा।

बड़ी डिस्प्ले और मिलेगी दमदार बैटरी

Realme C11 स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी मिलने का दावा किया गया है, जो स्टैंड-बाय पोजिशन में 40 दिनों तक चलेगा। वहीं गेमिंग के लिए फोन को सिंगल चार्ज में 12 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकेगा, जबकि कॉलिंग में 31.9 घंटे की बैटरी लाइफ मिलने का दावा किया गया है। इस बीच कंपनी ने बड़े डिस्प्ले का खुलासा किया है। लेकिन इस बारे में फिलहाल कोई डिटेल जानकारी नहीं उपलब्ध कराई है।

Realme C11 के संभावित स्पेसिफिकेशन

Realme C11 को मलेशिया को सिंगल  2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में 7,500 रुपए में पेश किया था।  अगर फोन के बाकी स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इसमें MediaTek Helio G35 चिपसेट दिया  गया है। फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720×1,600 पिक्सल होगा। यह स्मर्टफोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ के साथ आता है। फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा।

Realme C11 में मिलेगी कटिंग-एज-टेक्नोलॉजी

Realme कंपनी के बयान के मुताबिक Realme ब्रांड साल 2020 का मोस्ट प्रिफर्ड ब्रांड है। इसके दुनियायभर में करीब 35 मिलियन यूजर्स हैं। साथ ही यह दुनिया का सबसे तेजी से बढ़ने वाला ब्रांड है। भारत के एंट्री लेवल स्मार्टपोन मार्केट में Realme के कई ऑप्शन उपलब्ध हैं। कंपनी ने कहा कि वो अपने सभी प्राइस सेगमेंट के फोन में कटिंग-एज टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल जारी रखेगी।

E-Paper