कांग्रेस के नेता ने हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के गिरफ्तार होने पर किये सवाल,शिवराज सरकार से मांगा जवाब

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की गिरफ्तार के साथ ही राजनीति तेज हो गई है. यहां पक्ष-विपक्ष का दौर शुरू हो गया है और सभी गिरफ्तारी पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक ऐसी ही प्रतिक्रिया कांग्रेस नेता केके मिश्रा  ने दी. उन्होंने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘महाकाल में आने से किसी के पाप नहीं धूल जाएंगे. प्रश्न यह है महाकाल (उज्जैन) तक वह प्रदेश की किस सीमा से घुसा? मंदिर प्रवेश ऑनलाइन है, आधार कार्ड किसका है? क्या इतने कुख्यात आरोपी को एक निहत्था सुरक्षाकर्मी पकड़ सकता है? आप ट्वीट नहीं कुहासा स्पष्ट कीजिए!’

दरअसल, कानपुर मुठभेड़ के मास्टरमाइंड और हिस्ट्रशीटर विकास दुबे की आज गिरफ्तारी हो गई है. मध्य प्रदेश पुलिस ने विकास को उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक विकास दुबे मास्क लगाकर महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन आया था. यहां मंदिर में प्रवेश के दौरान गार्ड ने विकास को पहचान लिया और पुलिस को फोन को सारी बात बता दी. जिसके बाद उज्जैन एसपी खुद अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कुख्यात बदमाश विकास दुबे को दबोच लिया.

मध्यप्रदेश पुलिस ने विकास दुबे की गिरफ्तारी की जानकारी मध्यप्रदेश सीएम और यूपी पुलिस को दे दी है. जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खुद यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को फोन कर गिरफ्तारी के बारे में अवगत कराया है. जानकारें की मानें तो यूपी पुलिस जल्द ही विकास की कस्टडी मांग सकती है. वहीं विकास दुबे की ट्रांजिट रिमांड मांगने की खबरें भी चर्चा भी तेज हो गई है.

E-Paper