खुले में शौच करने गई लड़कियों की वीडियो बनाकर और फिर…..

हाल ही में अपराध के चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं. अब जिस मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वह कैमूर का है. जी दरअसल बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया थाना के मुजान गांव में शौच करने जा रही लड़कियों का मनचले युवकों ने वीडियो बनाया. वहीं इस बात की शिकायत जब की गई है तो वीडियो को लेकर मारपीट और गोलीबारी में अधादर्जन लोग घायल हो गए हैं.

जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक घटना स्थल पर जाकर पुलिस ने अब इस मामले के बारे में जांच शुरू कर दी है. इस घटना के संबंध में कहा गया है कि बीते शुक्रवार की देर शाम गांव की कुछ लड़कियां शौच के लिए बधार में गई हुईं थी. उसी दौरान गांव के ही तीन मनचले युवक वीडियो बनाने लगे. इसी बीच लड़कियों ने विरोध किया और अपने परिजनों को बताया.

इस मामले में उसी रात में युवकों ने विरोध कर रहे एक व्यक्ति की जमकर पिटाई की. बाद में बीते शनिवार को फिर से आरोपी युवकों के समर्थक पीड़ित लड़कियों के परिजनों से उलझ हों गए और देखते ही देखते मामला गम्भीर हो गया. उसके बाद मनचले युवकों के परिजनों ने अपने लाइसेंसी बन्दूक से फायरिंग शुरू कर दी, जहां 6 लोग घायल हो गए. इस मामले को पुलिस ने भूमि विवाद से जोड़ा है और इस मामले में जांच जारी है. वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिन्होंने सभी को हैरान परेशान किया है.

E-Paper