कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य, अब नया ट्विस्ट लेकर आएगा, प्रोमो देखे

कोरोना वायरस के जब पुरे देश में लॉक डाउन लग गया था तो टीवी और बॉलीवुड की शूटिंग रोक दी गयी थी | अब जब लॉक डाउन खुल गया है तो टीवी सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरु हो चुकी है। ऐसे में दर्शक बेसब्री से अपने फेवरिट शो के नए एपिसोड्स देखने का इंतजार कर रहे हैं।  टीवी चैनल्स भी एक नई शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभी हाल ही में ‘कुंडली भाग्य’ और ‘कुमकुम भाग्य का प्रोमो सोशल मीडिया पर साझा किया गया है। और इस नए प्रोमो में प्रज्ञा, अभि और प्रीता करण साथ में दिखाई दे रहे हैं।

वहीं  मेकर्स ने इस बार सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ और ‘कुमकुम भाग्य’ का एक ही प्रोमो साझा किया है जिसमें प्रज्ञा, अभि और करण लूथरा मिलकर प्रीता के जन्मदिन को मना रहे हैं। साथ ही  प्रज्ञा ने अपने हाथों से प्रीता के लिए केक बनाया हुआ  है। तो वहीं करण बड़े ही प्यार से प्रीता को केक खिलाता दिखाई देता  है। इस बीच जश्न मनाते हुए प्रज्ञा, अभि और प्रीता करण ने इस बात का भी खुलासा कर दिया  है कि ये सभी सितारे मिलकर एक सुनहरी शुरुआत करने वाले हैं।

प्रज्ञा, अभि और प्रीता, करण की इस जुगलबंदी को देख फैंस भी अंदाजा लगा सकते हैं कि ‘कुंडली भाग्य’ और ‘कुमकुम भाग्य’ की कहानी में कोई बड़ा बदलाव होने वाला है। वहीं अब ये तो फैंस को पता ही है कि प्रीता और प्रज्ञा दोनों ही सरला की बेटियां हैं। वहीं ये बात अब तक प्रज्ञा और प्रीता को नहीं पता है। ऐसे में फैंस का मानना हैं कि शो में इस राज को लेकर हंगामा देखने को मिल सकता है । वहीं प्रोमो में करण और प्रीता के बीच के प्यार को देखकर फैंस  सोचने में लागे हैं कि नए एपिसोड में इन दोनों की लव स्टोरी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला  है। करण और प्रीता का रोमांस फैंस भी लंबे समय से देखना चाह रहे हैं परन्तु इन दोनों की दूरियां तो कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं।

E-Paper