Realme C3 को मिल गया नया सॉफ्टवेयर अपडेट, पहले से ज्यादा सिक्योर होगा आपका फोन

Realme ने अपने बजट रेंज स्मार्टफोन Realme C3 के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट रोलआउट किया है। इस अपडेट के जरिए कंपनी ने फोन के कुछ बग को फिक्स करने की कोशिश की है। ताकि यूजर्स को फोन के इस्तेमाल को दौरान किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। इतना ही नहीं कंपनी ने फोन को सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए जून 2020 सिक्योरिटी अपडेट भी रोलआउट किया है।

Realme की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Realme C3 के लिए RMX2020_11_A.33 नाम से नया सॉफ्टवेयर रिलीज किया गया है। इस सॉफ्टवेयर को अपडेट करने के लिए आपके फोन में नोटिफिकेशन आ जाएगा। इस ओटीए फर्मवेयर का साइज 409MB है। कंपनी का कहना है कि नए अपडेट से फोन में गेम क्वालिटी और ऑडियो में सुधार किया गया है। साथ ही फोन के पूरे सिस्टम में भी सुधार किया गया है।
वैसे बता दें कि कुछ समय से Realme C3 को पावर बटन प्रेस करने और वेदर ऐप को उपयोग करने में परेशानी हो रही थी। कंपनी ने इन्हीं बग्स को नए अपडेट के माध्यम से फिक्स किया है। इसके साथ ही फोन को अब जून 2020 सिक्योरिटी पैच भी मिल गया है जो कि फोन को अधिक सिक्योर बनाएगा।
Realme C3 भारत में 3GB + 32GB और 4GB + 64GB दो स्टोरेज मॉडल उपलब्ध है। इनकी कीमत 7,999 रुपये और 8,999 रुपये है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो कि 89.8% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ आता है। इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G70 चिपसेट पर पेश किया गया है और यह दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है।

पावर बैकअप के लिए Realme C3 में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 12MP का है जबकि 2MP का पोट्रेट लेंस मौजूद है। इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है।
E-Paper