सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स को किया मोटिवेट, वायरल हुआ मेसेज

टीवी का रियल्टी शो बिगबॉस को खत्म हुए महीनो हो गए है| परन्तु अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के फैंस का क्रेज अभी तक खत्म नहीं हुआ | बता दें की अभी भी बिगबॉस के फैंस उनके फेवरिट कंटेस्टेंट के बारे में सोशल मीडिया पर बातें करते रहते है | इनमे से एक है एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला| आपकी जानकारी के लिए बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया कुछ समय से काफी ज्यादा एक्टिव रहते है | और हमेशा ट्रेंड में रहते है, बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है.असल में सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स के बीच मोटिवेशनल मैसेज साझा किया है| लॉकडाउन के दौरान सिद्धार्थ लगातार फैन्स का मनोबल बढ़ा रहे है. टीवी एक्टर सिद्धार्थ का एक संदेश इस समय बहुत तेजी से वायरल है.

सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट से फैन्स के बीच आत्मविश्वास जगा दिया है. असल में उन्होंने ट्वीट कर सभी से खुद पर भरोसा करने के लिए कहा है.ट्वीट करते हैं- मैं जैसा अपने आप को देखता हूं, जैसा मैं अपने बारे में सोचता हूं, जैसा मैं अपने आप को ट्रीट करता हूं, वैसा ही मैं बन जाऊंगा. इस ट्वीट के जरिए सिद्धार्थ ने  फैंस से बड़ी बात कही है | दरअसल सिद्धार्थ ने यह कहने की कोशिश की है कि आप खुद को कभी भी दूसरी की नजरों से नहीं देखो . हर बार खुद पर विश्वास करो. फैन्स ने सिद्धार्थ की तारीफ के पल बाँध दिए है एक यूजर लिखते हैं- हम जैसे आपको देखते हैं, हम जैसा आपके बारे में सोचते हैं, हम जैसा आपको ट्रीट करते हैं और आपका समर्थक होने पर गर्व महसूस करते हैं. इसलिए हम सिडहार्ट्स कहते हैं. इसके अलावा दूसरे फैन्स भी सिद्धार्थ के ट्वीट पर ऐसे ही रिप्लाई दे रहे हैं.

इसके पहले भी सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर मोटिवेशनल बाते साझा की हैं. सिद्धार्थ का यह अंदाज सभी को सकारात्मक रहने में सहायता कर रहा है. वहीं कोरोना महामारी के बीच जब सभी लोग परेशान है, उस वक़्त सिद्धार्थ का ये अंदाज सभी का दिल जीत रहा है. साथ ही कुछ दिन पहले उन्होंने फैन्स से पूछा था- हाउज द जोश. सिद्धार्थ के इस सवाल पर सभी ने कई तरह के जवाब दे डाले थे. अभी हाल ही में एक मीडिया रिपोर्टर से बातचीत के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने टिक टॉक के बैन किए जाने पर खुशी जताई थी. उन्होंने कहा था- मैंने कभी टिक टॉक ऐप को कभी यूज नहीं किया है और ना ही मैं टिक टॉक ऐप के वीडियो को देखना पसंद करता था. परन्तु जहां तक चायनीज ऐप्स में मौजूद टिक टॉक को सरकार द्वारा बैन करने की बात है तो हां मैं सरकार के निर्णय के साथ हूं.

E-Paper