सुशांत राजपूत और अंकिता लोखंडे का रोमांटिक सॉन्ग हुआ वायरल,

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 18 दिन बीत चुके हैं। कोई अभी भी इस बात पर यकीन ही नहीं​ कर पा रहा है कि अब वह हमारे बीच नहीं हैं। एक्टर के निधन के इतने दिनों बाद भी उनके फैंस का गुस्सा कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हर कोई उन्हें इंसाफ दिलाने की होड़ में जुटा हुआ है। इसी बीच एक बार फिर से सुशांत की लाइफ के हर पहलू पर बात शुरू हो गई है। ऐसे में अंकिता लोखंडे की बात न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है।

सुशांत सिंह और अंकिता करीब 6 सालों तक रिलेशनशिप में थे। दोनों टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दौरान करीब आए थे। इस शो में दोनों की रोमांटिक जोड़ी को सभी ने खूब पंसद किया। इसी बीच ‘पवित्र रिश्ता’ का एक गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। हालांकि ये गना रिलीज नहीं हुआ था। गानों में दोनों रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद उनके हिट शो ‘पवित्र रिश्ता’ से उनका और अंकिता का एक गाना वायरल हो रहा है। ये गना है ‘जैसी हो वैसी रहो’। ये गाना इस वक्त इंटरनेट पर खूब नजर आ रहा है, जिसपर लोग सुशांत को मिस करने की बातें कर रहे हैं। इस गाने को लोग बार-बार देख रहे हैं।

बात दें कि ‘पवित्र रिश्ता’ में दोनों साथ नजर आए थे तो दर्शकों ने खूब भरकर इन्हें प्यार दिया था। ‘पवित्र रिश्ता’ में जहां सुशांत के किरदार का नाम मानव था। वहीं अंकिता के किरदार का नाम अर्चना था। लोगों पर ये किरदार इस तरह हावी थे कि वे उन्हें सुशांत और अंकिता से कम, मानव और अर्चना से ज्यादा जानते और पहचानते थे।

आपको बता दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। ऐसा माना जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था।

E-Paper