आप भी उठा सकते एनल सेक्स का पूरा मज़ा…जाने कैसे

एनल सेक्स (गुदा मैथुन) एक प्रकार की सेक्सुअल क्रिया है. जिसमें सामान्य तरह के सेक्स को न करके उसके विकल्प की मदद ली जाती है. इस तरह के सेक्स में पुरुष अपना लिंग साथी की योनि में प्रवेश न कराकर उसके एनस यानि गुदा में करता है. यह क्रिया दोनों ही साथियों को आनंद प्रदान करती है. इस क्रिया को स्त्री-पुरुष व गे पुरुष भी कर सकते है. अगर आप भी एनल सेक्स या गुदा मैथुन को करने पर विचार कर रहें हैं तो इससे पहले आपको इसको सुरक्षित तरीके से करने के बारे में पूरी तरह से जानकारी जुटानी होगी. इसके सुरक्षा उपायों को जाने बिना एनल सेक्स करना आपके लिए खतरनाक भी हो सकता है.

एनल सेक्स कैसे करें – सेक्स करते समय जब आप एनल सेक्स करते हैं तो आपको यह नया अनुभव लगता है. आप जब भी साथी के साथ एनल सेक्स करें तो इसकी शुरुआत साथी को प्यार से छूने से करें. अगर आप एनल सेक्स को पसंद नहीं करती/ करते हैं, तो आपको आपने साथी से इस बारे में बात कर अपने विचारों को बताना होगा. लेकिन समाज में कई लोग ऐसे भी हैं जिनको एनल सेक्स करना पसंद है और वह सेक्स की परंपरावादी गतिविधियों से बाहर निकलकर कुछ नया करना चाहते हैं.

एनल सेक्स में पुरुष के लिंग का साथी महिला के एनस (गुदा) में प्रेवश कर सेक्स किया जाता है. अगर आप भी इस तरह की क्रिया को करना चाहते हैं तो आपको इस बारे में सबसे पहले साथी से बात करनी चाहिए. साथी के मान जाने के बाद इस तरह के सेक्स को करने से पहले साथी के गुदा में लुब्रिकेशन लगाना चाहिए, क्योंकि गुदा में प्राकृतिक लुब्रिकेशन नहीं बनाता है. इसको करते समय इस बात का भी ध्यान रखें कि आपका साथी किसी भी तरह की परेशानी या दर्द का सामना न करें.

E-Paper