OnePlus Nord स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग शुरू हुई, जाने फीचर्स और कीमत

OnePlus Nord स्मार्टफोन की पहली सेल आज से शुरू होगी। कंपनी ने इंस्टाग्राम हैंडल से इसका खुलासा हुआ है। फोन की 100 यूनिट को शुरूआत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया जाएाग। OnePlus Nord स्मार्टफोन की बुकिंग भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 1.30 मिनट पर होगी। OnePlus Nord को सबसे पहले भारत और यूरोपियन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि OnePlus Nord को आगामी 7 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक आज की प्री-बुकिंग सेल यूरोपियन मार्केट के लिए है।

1,900 रुपए में होगी OnePlus Nord की प्री-बुकिंग

OnePlus Nord को प्री-बुक करने के दो अन्य मौके होंगे। फोन को आगामी 8 जुलाई और 15 जुलाई को भी प्री-बुक किया जा सकेगा। ग्राहक 1,900 रुपए में फोन की प्री-बुकिंग कर पाएंगे। हालांकि भारत में फोन की बुकिंग को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। वहीं भारत में OnePlus Nord कितनी कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। हालांकि कंपनी की तरफ से इतना जरूर दावा किया जा रहा है कि फोन को अफोर्डेबल प्राइस प्वाइंट में पेश किया जाएगा। OnePlus को-फाउंडर और CEO Pete Lau ने कहा कि फोन को 500 डॉलर से कम यानी 38,000 रुपे में पेश किया जा सकता है।

OnePlus Nord  के स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Nord में 6.55 इंच की  सुपर एमोलेड डिस्प्ले डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। लीक्स रिपोर्ट्स के मुताबिक हैंडसेट में स्क्रीन पर एक पंच-होल कटआउट होगा। OnePlus Nord एक 5G पावर्ड स्मार्टफोन होगा। फोन में Snapdragon 765G चिपसेट मिलेगी, जो एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस होगा।। फोन को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज में पेश किया जा सकता है। फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा ऑफर किया जा सकता है। वहीं OnePlus Nord के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48MP का हो सकता है, जो 16MP के वाइड एंगल कैमरा के साथ ही 12MP के एक अन्य कैमरे के साथ आएगा। पावरबैकअप के लिए 4000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 30W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

E-Paper