सिद्धार्थ शुक्ला घर के बाहर आये नजर, पैपराजी को देख जाने कैसा किया रिएक्शन

लॉकडाउन के बाद अब जब सीरियल्स की शूटिंग शुरु होने लगी है | तो अब धीरे धीरे सितारे भी अपने घर से बाहर आ रहे  हैं। वहीं हाल ही में बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला मुंबई की सड़कों पर घूमते दिखाई दिए थे। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला किसी काम के सिलसिले में अपने घर से बाहर निकले थे। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीरें हमारे हाथ लगी थी | वहीं  कोरोना वायरस के कहर की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला पिछले तीन महीने से घर से बाहर नहीं निकले हैं।तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला ATM से बाहर आते दिख  रहे हैं।

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला यहां पर काफी जल्दबाजी में लग रहे हैं। वहीं  सिद्धार्थ शुक्ला ने भले ही मीडिया को देखकर अनदेखा कर दिया हो लेकिन उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं। जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला की निगाहें मीडिया पर पड़ी वैसे ही वह तेजी से अपनी कार की तरफ बढ़ने लगे  वैसे भी सिद्धार्थ शुक्ला टीवी जगत की लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं। वहीं कैमरे को देखकर सिद्धार्थ शुक्ला एंग्री यंग मैन की तरह पोज देते नजर आ रहे है । इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे से स्माइल गायब सी हो गई थी।

एटीएम के बाहर सिद्धार्थ शुक्ला जींस और ब्लू कलर की टीशर्ट में नजर आ रहे है | तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला बाल बिखरे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर देखकर उनके फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समां रहे हैं। यही वजह है जो सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसके साथ ही खबरों की माने तो एकता कपूर ने सिद्धार्थ शुक्ला को ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ के मेन लीड के लिए चुन लिया है। बहुत जल्द ही ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ के लिए सिद्धार्थ शुक्ला शुटिंग शुरु कर सकते  हैं।

E-Paper