युवराज ने टिकटॉक के कारण से डेविड वार्नर को किया ट्रोल, इंस्टा पर किया ये कमेंट

- in खेल

कोरोना वायरस महामारी के कारण लॉकडाउन किया गया था, जिसकी वजह से क्रिकेटरों को घर में रहना पड़ रहा है। घर में रहने की वजह से ऑस्ट्रेलियाई टीम के धाकड़ ओपनर डेविड वार्नर ने अपना और अपने फैंस का समय बिताने के लिए टिकटॉक वीडियोज बनाने शुरू किए थे। वार्नर आए दिन सोशल मीडिया पर मनोरंजक वीडियो शेयर करते आ रहे हैं। भारतीय फैंस के लिए वे बॉलीवुड और दक्षिण भारत के सिनेमा के गाने और डायलॉग का प्रयोग करते हैं।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्हें बादशाह के फेमस गाने ‘गेंदा फूल’ पर नाचते हुए देखा जा रहा है। लाखों की संख्या में टिकटॉक पर फैन फॉलोइंग रखने वाले वार्नर ने हाल ही में एक मैशअप शेयर किया था, जिसमें वे खुद और उनकी पत्नी कैंडी और उनके बच्चे थिरक रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो को एडिट एक भारतीय ने किया है। यह एक तेलुगु फिल्म का गाना है। इसी वीडियो पर युवराज सिंह ने कमेंट किया है।

2016 और 17 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए साथ में आइपीएल खेल चुके डेविड वार्नर और युवराज सिंह के बीच अच्छी दोस्ती है। दोनों ही दिग्गज इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय हैं। इसी कड़ी में युवराज ने वार्नर के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “आपको गंभीरता से घर से बाहर निकलने की जरूरत है।” इस कमेंट के साथ युवराज ने वार्नर को ट्रोल करने की कोशिश की है, जबकि उनके फैन इस पर अच्छे-अच्छे कमेंट कर रहे हैं।

डेविड वार्नर को इससे पहले भी टिकटॉक वीडियोज के लिए ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के कई खिलाड़ी प्रैक्टिस के लिए मैदान पर आ गए हैं, लेकिन डेविड वार्नर अभी भी घर पर ही हैं। सोमवार को उनके साथी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ भी नेट सेशन के लिए तीन महीने के बाद मैदान पर उतरे हैं। उनसे पहले भी कुछ खिलाड़ियों ने मैदान पर पसीना बहाया है।

Loading...
View this post on Instagram

Love all the mashup videos being made for us, @harshad_gaikwad_edits thanks for the support. Awesome stuff 👍👍 #fun #family @candywarner1

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

Loading...