सेक्स करने के और है कई तरीके ..जाने

- in 18+

क्या आपके मन में यह सवाल हमेशा आता रहता है की Sex Kaise Karte Hain सेक्स कैसे करते हैं तो यह ब्लॉग खास आपके लिए है. इस ब्लॉग के जरिए सेक्स और इससे जुड़ी खास चीजों के बारे में आज हम चर्चा करने वाले हैं. दूसरी जरूरी चीजों की तरह सेक्स भी आपके जीवन का एक खास हिस्सा है. जब भी आप सेक्स करने का तरीके के बारे में सुनते हैं, आप उत्साह और खुशी से भर जाते हैं.

एक महिला और पुरुष के बीच शारीरिक संबंध को सेक्स के नाम से जाना जाता है. यह एक प्रक्रिया है जिसमें पुरुष अपने लिंग को महिला की वजाइना यानी की योनि में डालता है और फिर दोनों सेक्सुअल प्लेजर का अनुभव करते हैं. इस सेक्सुअल प्रोसीजर में सावधानी न बरतने पर बीमारियां होने का खतरा भी रहता है. सेक्स कैसे करते है इससे संबंधित चीजों के बारे में पता होना जरूरी है साथ ही जब भी आप अपने साथी के साथ सेक्स करें तो इस खास पल का आनंद लेने के साथ साथ एक दूसरे की सुरक्षा का भी ध्यान रखें.

सेक्स के प्रकार — सेक्स का पूरा आनंद लेने के लिए आपको सबसे पहले सेक्स के प्रकार के बारे में पता होना जरूरी है. सेक्स के कुछ प्रकार होते हैं जिनके बारे में जानने के बाद आप खुद के साथ अपने साथी को भी सेक्स से संबंधित मनचाही खुशी दे सकते हैं. सेक्स के प्रकार में आउटरकोर्स, इंटरकोर्स, ओरल सेक्स और एनल सेक्स शामिल है. आइए हम आपको बताते हैं इन चारों के बीच के फर्क को.सेक्स की इस प्रक्रिया में दो लोग शामिल होते हैं जो एक दूसरे का हस्तमैथुन करते हैं. एक दूसरे को उत्तेजित करने के लिए एक दूसरे के प्राइवेट पार्ट को छूटे, चूमते और चाटते हैं. इस प्रक्रिया में लिंग वजाइना के अंदर नहीं डालते हैं. हर कोई आउटकोर्स को अपने हिसाब से परिभाषित करता है. इस प्रक्रिया में सेक्स ट्योज का भी इस्तेमाल किया जाता है. इसकी मदद से पुरुष और महिला दोनों एक दूसरे को सेक्स करने के मदद में लाते हैं.

Loading...

इंटरकोर्स — सेक्स की यह सबसे अहम और आनंद से भरी प्रक्रिया है. फोरप्ले करने के बाद, जब पुरुष और महिला दोनों पूरी तरह से सेक्स करने के लिए उत्तेजित हो जाते हैं तब पुरुष अपने लिंग को महिला की वजाइना में डालता है और फिर पेनिट्रेट करता है. सेक्स कैसे करते है — इस प्रक्रिया में महिला के प्रेग्नेंट होने का खतरा रहता है इसलिए सावधानी बरतनी जरूरी है. सेक्स की यह प्रक्रिया करने के बहुत सरे तरीके उपलब्ध हैं और हर एक पोजीशन का इस्तेमाल करने पर अलग अलग आनंद मिलता है. इसपर हम आगे बात करेंगे.

ओरल सेक्स — जैसा की आपको नाम से ही समझ में आ गया होगा. सेक्स की इस प्रक्रिया में पुरुष अपने लिंग को महिला के मुंह में डालकर पेनिट्रेट करता है. इस प्रक्रिया में महिला के प्रेग्नेंट होने का खतरा नहीं होता है क्योंकि इस प्रक्रिया में पुरुष का स्पर्म महिला के मुंह में गिरता है. सेक्स की इस प्रकिया में बीमारी और इंफेक्शन फैलने का खतरा भी होता है.

एनल सेक्स — इस सेक्स के प्रकार का नाम सुनकर ही आपको समझ में आ गया होगा की सेक्स की इस प्रक्रिया को कैसे किया जाता है. एनल सेक्स के दौरान पुरुष अपने लिंग को महिला के वजाइना या मुंह में नहीं बल्कि एनस में डालता है. इस सेक्स प्रक्रिया के दौरान बीमारी फैलने का खतरा ज्यादा होता है. एनल सेक्स में प्रेग्नेंसी का खतरा नहीं होता है.

Loading...