प्यार में पागल युवक ने लगाया मौत को गले, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह भोपाल का है. जहां एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस मामले में पुलिस को लाश के पास से एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है. इस नोट में मरने वाले युवक ने लिखा है कि वो एक युवती से एक तरफा प्यार करता था. युवती की शादी हो गई तो इससे दुखी होकर वह अपनी ज़िंदगी खत्म कर रहा है. इस मामले को अशोका गार्डन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

जहाँ सेमरा में रहने वाले शुभम पाठक ने अपने घर में फांसी लगा ली है. वहीं खबरों के अनुसार शुभम सुपर बाजार में नौकरी करता था और इस घटना के वक्त उसके पापा नौकरी पर गए हुए थे. वहीं जब वह वापस लौटकर आए तो शुभम का कमरा अंदर से बंद था. इस मामले में उन्होंने बताया कि उन्होंने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. फिर उन्होंने खिड़की से अंदर देखा तो शुभम फांसी के फंदे पर झूल रहा था. इसके बाद उन्होंने पुलिस को बुलाया.

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि ‘मृतक शुभम के कमरे से मिले सुसाइड नोट में खुदकुशी के कारण का खुलासा किया गया है. उसके सुसाइड नोट के अनुसार, शुभम एक युवती से एकतरफा प्यार करता था, लेकिन युवती के सामने उसने कभी प्यार का इजहार नहीं किया था. इस गलतफहमी में रहा कि युवती भी उसे प्यार करती है. इसी भ्रम को लेकर शुभम ख़ुशी से अपना जीवन जी रहा था. उसे इस बात का विश्वास था कि युवती शादी करेगी तो सिर्फ उससे ही करेगी.’

E-Paper