जानिए शूटिंग के पहले हिना खान कैसे बिता रही थी समय

टीवी सीरियल की जानी मानी अदाकाराओं में से एक है  हिना खान| इन दिनों हिना सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपने फैंस को अपने रुटीन के बारे में बताती रहती है | एक्ट्रेस हिना खान का नाम टीवी की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आता है, जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हिना खान अपने यूनिक स्टाइल और फैशन सेंस के जरिए लोगों का ध्यान अक्सर अपनी ओर खींच लेती हैं और कुछ घंटे पहले ही हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ नई तस्वीरों को साझा किया है, जोकि लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।असल में इन तस्वीरों में हिना खान बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

अदाकारा हिना खान ने नए फोटोशूट के लिए प्रिंटेड कुर्ता, मैचिंग पलाजो और गुलाबी दुप्पटे को पहना हुआ है। फोटोज शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘मैं ओरिजिनल हूं…क्योंकि मैं हंस रही हूं…गुड नाइट वर्ल्ड।’ वहीं अदाकारा  की इन तस्वीरों को अब तक ढाई लाख से भी अधिक  लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस लगातार उनकी नई तस्वीरों पर कमेंट किये जा रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही एकता कपूर के मच-अवेटेड शो ‘नागिन 5’ में नजर आ सकती  हैं।

बता दें की इस सुपरनैचुरल शो में हिना खान कुछ ही एपिसोड्स में दिखेगी | हिना खान के फैंस उन्हें दोबारा टीवी स्क्रीन पर देखने के लिए बेकरार हैं। इसके साथ ही  हिना खान ने विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हैक्ड’ के जरिए फिल्मी दुनिया में एंट्री मार दी है और बहुत जल्द ही उनकी पहली इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लड रिलीज हो  सकती है। वहीं आखिरी बार हिना खान स्मार्टफोन नाम की एक शॉर्ट फिल्म में नजर आयी थी । इस फिल्म में हिना खान ने सुमन नाम की महिला का किरदार निभाया था।

E-Paper