मेघालय के CM की कोरोना जांच होने पर रिपोर्ट नेगेटिव निकली, 4 दिन और होम क्‍वारंटाइन में रहेंगे

नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) के प्रमुख संगमा पिछले सप्ताह भाजपा का समर्थन छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए पार्टी विधायकों से मिलने के लिये रविवार को मणिपुर गए थे। इसके बाद वह 23 जून को फिर मणिपुर गए और इस दौरान उन्‍होंने दिल्‍ली की यात्रा भी की थी। संगमा 25 जून को मेघालय लौटे थे, जिसके बाद से वह पिछले 4 दिनों से होम क्‍वारंटाइन में थे। बताया जा रहा है कि एहतियात के तौर पर मुख्‍यमंत्री ऑफिस ज्‍वॉइन करने से पहले 4 दिन और होम क्‍वारंटाइन में रहेंगे।

मेघालय के मुख्‍यमंत्री कोनराड संगमा की कोरोना संक्रमण की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। संगमा ने पिछले सप्‍ताह मणिपुर और दिल्‍ली की यात्रा की थी, जहां कोविड-19 बड़ी तेजी से फैल रहा है। इसलिए संगमा ने मणिपुर की यात्रा से लौटने के बाद खुद को क्‍वारंटाइन कर लिया था। अधिकारियों ने बतया कि संगमा की दूसरी जांच रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। इससे पहले मुख्‍यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान में बताया गया था कि संगमा की पहली कोरोना जांच 22 जून को की गई थी।

Loading...

मुख्‍यमंत्री कार्यालय के बताया कि अधिकारियों और पुलिस की टीम, जो मुख्यमंत्री के साथ गुवाहाटी गए थे, उनका भी कोरोना टेस्‍ट नेगेटिव आया है। वे सभी भी होम क्‍वारंटाइन में हैं। इस बीच, बीएसएफ के दो कर्मियों को कोरोना वायरस संक्रमण ने अपनी चपेट में ले लिया है। इससे राज्‍यों में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्‍या 50 हो गई है। राज्‍य में अब कोरोना के 7 सक्रिय मामले हैं। अब तक 42 लोग इस जानलेवा वायरस को मात दे चुके हैं और 1 व्‍यक्ति की मौत हुई है।

Loading...