कोरोना के डर की वजह से शिमरोन हेटमायर ने छोड़ा इंग्लैंड दौरा,

- in खेल

रॉबर्ट्स के अनुसार, वेस्टइंडीज के अधिकांश बल्लेबाजों के लिए चुनौती यह थी कि “वे वास्तव में इसके लिए ट्रेन नहीं हैं कि वे गेप्स में गेंद को भेजकर रन चुरा सकें, क्योंकि इसके लिए पर्याप्त अभ्यास की जरूरत होती हैं, लेकिन ये खिलाड़ी बाउंड्री लगाने में विश्वास करते हैं।” विंडीज पेस अटैक में अल्जारी जोसेफ, केमर होल्डर, ओशेन थॉमस और शैनन गेब्रियल की पसंद के साथ रॉबर्ट्स एक उज्ज्वल भविष्य देखते हैं।

पूर्व कैरेबियाई साथी माइकल होल्डिंग के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए एंडी रॉबर्ट्स ने कहा है, “वे बल्लेबाजी का अभिन्न हिस्सा होते। जितना हेटमायर खेल रहे हैं उतना हमें पसंद नहीं है, वह भविष्य के लिए एक बल्लेबाज हैं, लेकिन किसी को उनेके दिमाग में घुसकर उन्हें ये महसूस करना चाहिए कि आप पवेलियन में बैठकर रन नहीं बना सकते।” 1970 और 80 के दशक में वेस्टइंडीज के गेंदबाजी आक्रमण का हिस्सा रहे होल्डिंग और रॉबर्ट्स को खिलाड़ियों का इंग्लैंड दौरा छोड़ना रास नहीं आया।

Loading...

एंडी रॉबर्ट्स ने कहा है, “मुझे यह देखकर खुशी हुई कि पिछले कुछ महीनों में पुनरुत्थान का एक प्रकार है, न कि वर्ष, बस पिछले कुछ महीनों में – कुछ युवा हैं जिनके माध्यम से हम अच्छा कर सकते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि हम कोशिश नहीं करते और जल्द परिणाम की उम्मीद करते हैं।” बता दें कि मेजबान इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 8 जुलाई से शुरू हो रही है।

Loading...