CM योगी आदित्यनाथ गोंडा में जिला अस्पताल का निरीक्षण करने बाद अब अयोध्या में दौरा करने जायेंगे

- in Main Slider, राजनीति

योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को लखनऊ में टीम-11 के साथ बैठक में कोरोना वायरस से बचाव की समीक्षा करने के बाद बाराबंकी व गोंडा में बाढ़ राहत के इंतजाम परखा। इसके बाद वह बलरामपुर पहुंचे। जहां पर उन्होंने समीक्षा बैठक की। वहां पर रात्रि विश्राम करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को गोंडा व अयोध्या का दौरा करेंगे।

गोंडा में मुख्यमंत्री के आगमन से पहले ही प्रशासन व पुलिस के अधिकारी मुस्तैद हैं। गोंडा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिला अस्पताल का दौरा करने के साथ ही कोविड वार्ड का भी निरीक्षण करेंगे। इसके बाद वह अधिकारियों के साथ काम की समीक्षा भी करेंगे। वह यहां सुबह 10.30 बजे हेलीकाप्टर से पुलिस लाइंस के अस्थाई हेलीपैड पर आने के बाद अस्पताल का निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के मद्देनजर शहर के एलबीएस चौराहे पर पुलिस बल तैनात है। वह अधिकारियों के साथ समीक्षा करने के बाद करीब 12 बजे अयोध्या के लिए  रवाना होंगे।

अयोध्या से लखनऊ रवाना होंगे

Loading...

गोंडा में समीक्षा के बाद बाद सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुचेंगे। वह 11:45 पर अयोध्या के एयरपोर्ट पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री एक घंटा से भी अधिक समय तक अयोध्या में रहेंगे। इस दौरान राम जन्मभूमि परिसर में पौधरोपण करेंगे। इसके साथ ही राम मंदिर निर्माण की तैयारियों को लेकर श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्यों के साथ वार्ता करने के बाद रामलला व हनुमान गढ़ी का दर्शन करेंगे। उनका अयोध्या में नॉन कोविड हॉस्पिटल व नवनिॢमत भजन स्थल का निरीक्षण करने के साथ सॢकट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक करने का भी कार्यक्रम है। इस बैठक के बाद वह भाजपा पदाधिकारियों के साथ भी वार्ता करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ का दो बजे के बाद अयोध्या से लखनऊ के लिए रवाना होने का कार्यक्रम है।

इससे पहले शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोंडा और बलरामपुर जिलों का दौरा किया। वहां पर समीक्षा बैठक में उन्होंने अधिकारियों को नेपाल सीमा पर कड़ी निगरानी का निर्देश दिया। उन्होंने साफ कहा कि गोंडा या बलरामपुर जिले में किसी भी माफिया को पनपने न दिया जाए। माफियाओं के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करते हुए, उनकी सम्पत्ति जब्त करें। उन्होंने गोंडा और बलरामपुर जिलों का दौरा कर वहां कोरोना संक्रमण से बचाव के उपाय के कार्यों के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी प्राप्त की।

Loading...