सूर्यकांत धस्माना का कहना है भगवान कृष्ण ने दिया है कोरोना

- in Main Slider, उत्तराखंड

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कोरोना वायरस को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया। उन्होंने ‘क’ से कृष्ण और ‘क’ से कोरोना का जिक्र करते हुए कहा कि भगवान कृष्ण ने कोरोना दिया है।

मीडिया के साथ बातचीत में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने प्रदेश में चार धाम यात्रा शुरू करने पर सवाल किए। उन्होंने कहा कि देश में कोरोना संक्रमण की दर बढ़ गई है।

अन्य राज्यों से चार धाम यात्रा के लिए श्रद्धालु आए तो प्रदेश में स्थिति और बिगड़ेगी। इसी वजह से तीर्थ पुरोहित मना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गीता में श्रीकृष्ण ने कहा है कि वे ही सृष्टि के निर्माता, पालनकर्ता और संहारकर्ता हैं। उन्होंने ही कोरोना दिया है। क से कृष्ण और क से ही कोरोना है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर कोरोना मामले में समर्पण करने का आरोप लगाया। साथ पैसे लेकर कोरोना टेस्टिंग की अनुमति देने के लिए सरकार की आलोचना भी की।

इंदिरा हृदयेश ने सरकार की नीयत पर दागे सवाल

Loading...

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने हल्द्वानी में अंतर्राज्यीय बस अड्डे को लेकर सरकार की नीयत पर सवाल दागे। एक बयान में उन्होंने कहा कि वर्चुअल रैली में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हल्द्वानी में अंतर्राज्यीय बस अड्डे और रिंग रोड का निर्माण अतिशीघ्र करने का आश्वासन दिया। अभी बस अड्डे के लिए जगह ही चिह्नित नहीं हुई है। बजट का प्रविधान भी नहीं किया गया है। इसी तरह रिंग रोड के लिए केंद्र सरकार से बजट आवंटित नहीं हुआ है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर हवाई घोषणा कर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया।

 कांग्रेस कार्यकताओं ने बलिदानियों को दी श्रद्धांजलि, भाजपा ने किया पलटवार

महानगर कांग्रेस कार्यकताओं ने चीड़ बाग स्थित शौर्य स्थल पर जाकर गलवन घाटी में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वीर सैनिकों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। वहीं, जांबाजों को कांग्रेस की ओर से श्रद्धांजलि देने पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा ने कहा, चीन के आगे घुटने वाली कांग्रेस को क्या गलवन के बलिदानियों को श्रद्धांजलि देने का नैतिक अधिकार है।

Loading...