योगी आदित्यनाथ करेंगे आज बाराबंकी और गोंडा का दौरा देखेंगे बाढ़ से निपटने कोशिश

- in प्रदेश, राजनीति

कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ते प्रसार के बीच वज्रपात भारी नुकसान से निपटने के बाद अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाढ़ से निपटने की तैयारी में लग गए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को बाराबंकी व गोंडा में बाढ़ से निपटने की तैयारी की समीक्षा करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को टीम-11 के साथ अपने सरकारी आवास पर कोरोना वायरस की स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक की है। इस बैठक के बाद उनका बाराबंकी और गोंडा में बाढ़ नियंत्रण के उपाय का लेकर हो रहे कार्य के निरीक्षण का कार्यक्रम है। सीएम योगी आदित्यनाथ आज बाराबंकी और गोंडा के बीच एल्गिन ब्रिज पर बाढ़ का निरीक्षण करेंगे। उसके बाद बलरामपुर जाएंगे रात्रि विश्राम देवीपाटन मंदिर में करेंगे।

बाराबंकी में एल्गिन ब्रिज पर बाढ़ से राहत कार्य की तैयारी का निरीक्षण करने के बाद घाघरा नदी के तटबंध का गोंडा व बाराबंकी में निरीक्षण करेंगे। इसके बाद वह बलरामपुर जाएंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ का शनिवार रात देवीपाटन मंदिर प्रांगण में विश्राम का कार्यक्रम है।

Loading...

जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह का भी दौरा

जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह का भी आज गोंडा दौरा है। वह हेलीकॉप्टर से कर्नलगंज पहुंचेंगे। यहां पर वह एल्गिन चरसडी बांध का निरीक्षण करेंगे। इस दौरान वह बाढ़ खंड की तैयारियों का जायजा लेने के साथ बंधे पर चल रहे काम का निरीक्षण करेंगे। उनका यहां पर बीते वर्ष बाढ़ प्रभावित लोगों से भेंट करने का भी कार्यक्रम है।

Loading...