बढती कीमतों को लेकर जीतू पटवारी की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकली साईकिल यात्रा

- in मध्यप्रदेश, राजनीति

कोरोना संकट के बीच देश में पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) आसमान छू रहा है. पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. पूर्व कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी की अगुवाई में इंदौर शहर में कांग्रेस ने एक साइकिल यात्रा का आयोजन किया गया. इस दौरान पूर्व मंत्री पटवारी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार ने कहा था कि डॉलर रुपया एक बराबर होगा. लेकिन आज पेट्रोल डीजल एक बराबर हो गया है.

पूर्व मंत्री ने पेट्रोल डीजल के लगातार बढ़ते दाम और बढ़ती महंगाई के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया और विरोध दर्ज कराने की बात कही. पटवारी ने कहा कि मोदी जी ने कहा कि ‘बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार’. प्रधानमंत्री ने रुपये और डॉलर को एक बराबर करने की बात कही थी वो तो नहीं हुआ. पेट्रोल-डीजल एक बार कर दिया. लॉकडाउन और कोरोना के कारण देश की आय घटी, अर्थव्यवस्था चरमरा गई है. मोदीजी ने महंगाई के थपेड़े डबल कर दिए. इसके खिलाफ कांग्रेस साइकिल यात्रा निकाल रही है.

उन्होंने कहा कि सरकार ने कोरोना को अपने हाल पर छोड़ दिया है. हम सबका फर्ज है कि मिलकर कोरोना को हराएं. मैं जनता से सोशल डिस्टैंसिंग और लॉकडाउन का पालन करने की अपील करता हूं.

Loading...

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर वाराणसी में कांग्रेस पार्टी ने अनूठा प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गाड़ियों को बैल गाड़ी मे बाँध कर उसके सहारे चलाया साथ ही साथ हाथ मे तख्तियां लेकर विरोध प्रदर्शन किया.

Loading...