सीतापुर: भाजपा के विधायक से वाट्सएप के माध्यम से मांगी दसलाख रुपए की फिरौती

सीतापुर भाजपा के विधायक से वाट्सएप के माध्यम से मांगी दसलाख रुपए की फिरौती वाट्सअप के माध्यम से महोली विधायक से मांगी 10 लाख रुपये की फिरौती बीती रात करीब दो बजे महोली भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी के वाट्सअप पे धमकी भरा मैसेज आया। मैसेज के माध्यम से 10 लाख की फिरौती मांगी गई । फिरौती की रकम न अदा करने की सूरत में विधायक जी को परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गयी।

धमकी देने वाला शख्स अपना नाम अली बुद्धेश भाई बता रहा है और उसने ये भी बताया कि वो दुबई का रहने वाला है। इस संबंध में महोली विधायक ने लखनऊ के महानगर थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है। एक तरफ जहां पुलिस ने इस घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है , वहीं पुलिस द्वारा विधायक जी व उनके परिवार की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है।

Loading...

सीतापुर जिले के महोली भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी ने अपना वाट्सअप चेक किया, वाट्सअप पर एक अनजान नम्बर से आये मैसेज को पढ़कर चौंक गए । दरअसल उस मैसेज में 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी और ये रकम न अदा करने की दशा में परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी गयी थी। विधायक जी ने इस घटना की जानकारी महानगर पुलिस को दी। विधायक जी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Loading...