पायल रोहतगी ने सुशांत का इलाज़ कर रहे सायकायट्रिस्ट पर गंभीर आरोप लगते हुए दी तीखी प्रतिक्रिया

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद से उनकी आत्महत्या को लेकर लगातार चर्चा चल रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने इस मुद्दे पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ना सिर्फ इस मर्डर बताया है, बल्कि सुशांत का इलाज़ कर रहे सायकायट्रिस्ट पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

दरअसल, पायल रोहतगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है। इसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर बात की है। उन्होंने कहा है कि मैं जितना ही सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में पढ़ती हूं, उतना ही मुझे गुस्सा आता है।… सुशांत सिंह राजपूत का खून किया गया है। यह आत्महत्या नहीं, बल्कि मर्डर है।

पायल ने सुशांत के सायकायट्रिस्ट के बारे में बताया कि वह उन्हें जानती हैं। वह अपने एक निर्देशक मित्र के कहने पर उनसे मिली थी, जिन्होंने सुशांत की एक फ़िल्म भी निर्देशित की है। पायल ने वीडियो में बताया कि इंटरनेट पर सायकायट्रिस्ट की रिपोर्ट मौजूद है, जिसमें बताया गया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के बायपोलर डिसऑर्डर का इलाज़ किया। लेकिन डॉक्टर की ख़ास बात है कि उनके पास जो भी डिप्रेशन के साथ जाता है, वह उसका इलाज़ बायपोलर डिसऑर्डर का ही करते हैं।

Loading...

पायल ने आगे कहा कि मैं समझती हूं कि यह एक साजिश है। मुझे लगाता है कि यह एक साजिश है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आत्महत्या बताने की, जबकि यह एक मर्डर हो सकता है। उन्होंने इस बात को लेकर भी अपनी आशंका जाताई कि आखिरी सुशांत कैसे दुप्पटे के सहारे आत्महत्या कर सकते हैं। पायल ने गला घोंटे जाने की आशंका जताई है।

आपको बता दें कि इस मामले में अभी पुलिस अपनी जांच कर रही है। पुलिस ने रिया चक्रवर्ती, महेश कुमार और मुकेश छाबरा से पूछताछ भी की है। वहीं, सुशांत के परिवार वाले और फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

Loading...