सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके पुराने वीडियोज़-फोटो सोशल मीडिया पर हो रहे काफी वायरल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके पुराने वीडियोज़ और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। सुशांत का जाना हर किसी के लिए एक सदमे जैसा है। एक्टर ने जिस तरह अपनी जिंदगी को खत्म किया, ये जानकर हर किसी का दिल कांप गया। सुशांत ने 14 जून को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

14 जून की दोपहर जब ये खबर आई तो हर काई हैरान रह गया। पहले सबको लगा कि ये खबर झूठ होगी। लोग ये मानने के लिए ही तैयार नहीं थे कि सुशांत जैसा बहेतरीन अभिनेता, होशियार लड़का और जिंदादिल शख़्स ऐसा आत्महत्या कर सकता है। लेकिन ये खबर साच साबित हुई और पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई।

सुशांत के आत्महत्या करने की वजह उनका डिप्रेशन बताई जा रही है। लेकिन हैरान करने वाली बात ये की जिस सुशांत ने खुद की जान ले ली उस सुशांत को मरने से ही डर लगता था। जी हां, एक इंटरव्यू के दरौन सुशांत ने इस बात को कुबूल किया था कि उन्हें मरने से डर लगता है। एक्टर के एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें सुशांत एक इंटरव्यू दे रहे हैं।

Loading...

इंटरव्यू के दौरान पत्रकार सुशांत से पूछते हैं कि ‘आपको किसी चीज़ से डर नहीं लगता’? इस पर सुशांत कहते हैं, ‘शायद मरने से’। एक्टर ने कहा, ‘क्योंकि जब मैं तीन घंटे सोता हूं तो मुझे पता नहीं रहता कि मैं कौन हूं…और जब आपको यही न पता हो कि आप कौन हो तो वो थोड़ी डरानी वाली चीज़ होती है। जब हम मर जाते हैं तब भी शायद हमारे साथ यही होता है’।

Loading...