डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी पत्नी का ही नाम लिख दिया गलत

- in अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को अस्पताल से घर आईं अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप का स्वागत किया, लेकिन इसके पहले उन्होंने ट्वीट में उनका नाम ही गलत स्पेलिंग के साथ “Melanie” लिख दिया. हालांकि, उन्होंने यह मैसेज लिखने के फौरन बाद डिलीट भी कर दिया और फिर से सही स्पेलिंग के साथ ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, “फर्स्ट लेडी के घर लौटने से खुशी हो रही है. आप सबकी प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया.”

फर्स्ट लेडी की कम्युनिकेशन डायरेक्टर स्टेफनी ग्रीसम ने कहा, “आज सुबह ही फर्स्ट लेडी घर लौटी हैं. वह आराम कर रही हैं और तरोताजा हैं. मिसेज ट्रंप का हाल जानने के लिए हमारे ऑफिस में लोगों ने हजारों कॉल और ईमेल किए और हम उन सबका शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने अपना समय निकाला.”

मेलानिया पिछले कुछ समय से अपनी कडनी का इलाज करवा रही हैं. उनका सोमवार को एक रूटीन इलाज किया गया और एक हफ्ते के लिए अस्पताल में रुकने के लिए कहा गया था. जब पूछा गया कि रूटीन इलाज के बाद मिसेज ट्रंप को पांच रातों के लिए अस्पताल में क्यों रुकना पड़ा? तो ग्रीसम ने कहा, “हर मरीज अलग होता है. ट्रंप की खुद की एक मेडिकल टीम है जो उनकी देखभाल करने के लिए हमेशा तत्पर रहती हैं, यह मायने रखता है. उनका खयाल रखा जाना और सेहत में सुधार होना, यही जरूरी है और मैं इसके आगे नहीं बता पाऊंगी.”

अमेरिका की फर्स्ट लेडी 48 साल की मेलानिया ट्रंप को पिछले कुछ समय से किडनी में तकलीफ महसूस हो रही थी. इसीलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वह किसी अमेरिकी राष्ट्रपति की पहली पत्नी हैं, जिन्हें व्हाइट हाऊस में रहते हुए इतने सख्त इलाज से गुजरना पड़ा है. उनके पहले साल 1987 अक्टूबर में नैन्सी रीगन को स्तन संबंधी बीमारी हो गई थी.

Loading...