कोरोना काल में पक्ष-विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी, कांग्रेस नेता ने दी CM नीतीश-तेजस्वी को चुनौती

एक तरफ कोरोना का बढ़ता कहर तो वहीं बिहार की राजनीति में भी धीरे-धीरे सुगबुगाहट शुरू हो चुकी है। सोशल मीडिया के जरिए जहां पक्ष-विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है तो वहीं शुक्रवार को दिनभर राजद का गोपालगंज के मुद्दे पर सत्ता पक्ष की घेराबंदी राजनीतिक गलियारे में छायी रही।

वहीं आज कांग्रेस नेता की तरफ से पटना के मुख्य चौराहे पर एक बड़ा पोस्टर लगाया गया है जिसमें पार्टी के नेता संजीव कुमार सिंह को बिहार का अगला मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बताया गया है। पोस्टर में नेता का नाम संजीव कुमार सिंह लिखा गया है जो खुद को कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेता बता रहे हैं। पोस्टर पर एक फोन नंबर भी लिखा गया है। पोस्टर में लोगों से अपील की गई है कि इन्हें बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनएं और कांग्रेस पार्टी को बिहार में जिताएं।

बता दें कि शुक्रवार को ही राजद ने गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर के मुद्दे को लेकर सत्ता पक्ष को घेरा था और राजद नेता तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव के साथ ही राजद के नेता और कार्यकर्ताओं ने बिहार सरकार से अपराध के मुद्दे पर जवाब देने को कहा था। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गोपालगंज में हुई तीन लोगों की हत्या के बाद वहां जाकर पीड़ित परिवार से मिलना चाहते थे, जिसकी उन्हें इजाजत नहीं मिली।

इसके बाद महागठबंधन के नेता जीतनराम मांझी ने तेजस्वी के कदम को गलत करार दिया तो वहीं उसके बाद राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि महागठबंधन में किसी को भी भ्रम नहीं पालना चाहिए, तेजस्वी यादव ही महागठबंधन की तरफ से मुख्यमंत्री पद का चेहरा हैं, ये बात सबको समझ लेनी चाहिए।

उनके इस बयान के बाद शनिवार को पटना की सड़क पर लगा कांग्रेस नेता का पोस्टर महागठबंधन में चल रही रस्साकशी की कहानी बयां कर रहा है। इस पोस्टर को लेकर जहां महागबंधन में नोंकझोंक और बिहार में राजनीतिक बयानबाजी होना तय है।

E-Paper