ऊधमसिंहनगर में ड्यूटी कर रहे चार SPO से ग्रामीणों ने की मारपीट, फाड़ दी दारोगा की वर्दी

ऊधमसिंहनगर जिले के जसपुर नादेही बैरियर ड्यूटी कर रहे चार एसपीओ से शुक्रवार देर रात ग्रामीणों ने मारपीट की। इससे बॉर्डर पर हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुँचे दारोगा से अराजक ग्रामीणों ने मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ दी। मामले में पांच लोगों उठाकर पुलिस कोतवाली ले आई है ।देर रात आला अफसरों को मामले की जानकारी दे दी गई। दारोगा की तहरीर पर 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही थी।

शुक्रवार शाम को नादेही बॉर्डर पर मुनेश कुमार पुत्र डोरी सिंह, आशीष कुमार उसका भाई धरमवीर एवं एक अन्य अंकुश कुमार निवासी रायपुर एसपीओ के रूप में काम कर रहे थे। आरोप है कि ग्राम रायपुर का राजेंद्र सिंह बैरियर से होकर निकला। वह चारों एसपीओ से किसी बात पर उलझने लगा। थोड़ी देर बाद ही राजेंद्र, उसका पिता रामस्वरूप उसका चचेरा भाई पिंकी बॉर्डर पर आए ।

सभी एसपीओ से मारपीट करने लगे। बॉर्डर पर मारपीट होती देख दोनों और वाहन रुक गए। बॉर्डर पर अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। घटना की जानकारी चौकी इंचार्ज विनय मित्तल को मिली तो वह फोर्स के साथ गांव रायपुर पहुंच गए। आरोपी राजेंद्र उसके पिता रामस्वरूप भाई उमेश, सुरेंद्र सिंह,भाभी शीला,चचेरा भाई पिंकी को वाहन में बैठा लिया।

परिजनों को हिरासत में लेने पर सुरेंद्र सिंह की पुत्री रश्मि,वर्षा, लवी, करुणा समेत अन्य ग्रामीणों ने पुलिस वाहन को घेर लिया। तथा दारोगा मित्तल के साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ दी । उन्होंने आरोपियों को छुड़ाने का प्रयास किया। पुलिस जैसे-तैसे आरोपियों को कोतवाली ले आई । दरोगा विनय मित्तल और एसपीओ का मेडिकल कराया गया। कोतवाल उमेद सिंह दानू ने बताया कि 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

E-Paper