पुलिस ने घर की निकाली 400 लीटर शराब के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

थाना लाडोवाल पुलिस ने घर की निकाली 400 लीटर शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। जबकि उसके दो साथी फरार होने में सफल हो गए। पकड़े गए आरोपित को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया गया। उसके दोनों साथियों की पुलिस को तलाश है।

एएसआइ संसार सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित गांव चूहड़वाल निवासी जज सिंह है। जबकि फरार हुए दोनों आरोपित गांव चूहड़वाल निवासी जोरा सिंह पुत्र गुरदेव सिंह तथा गांव रजापुर निवासी जोरा सिंह हैं। वीरवार शाम पुलिस ने लाडोवाल चौक में नाकाबंदी कर रखी थी। उसी दौरान तीनों आरोपित एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते नजर आए। उनके पास एक प्लास्टिक की कैनी थी। पुलिस को देख दोनों आरोपित कैनी छोड़ कर फरार हो गए। जबकि मोटरसाइकिल चला रहा जज सिंह पुलिस के काबू आ गया। तलाशी लेने पर कैनी में से 50 लीटर शराब मिली। उसकी निशानदेही पर उसके गांव में छिपा कर रखी 350 लीटर और शराब बरामद की गई। संसार सिंह ने बताया कि आरोपित सतलुज दरिया किनारे भट्ठी लगा कर शराब तैयार करते थे।

थाना मोती नगर पुलिस ने बिजली की दुकान में शराब तस्करी करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 60 बोतल शराब बरामद हुई। एएसआइ रणजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान शहीद भगत सिंह कॉलोनी निवासी अंकुश कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बाबा गजा जैन कॉलोनी में स्थित उसकी दुकान पर दबिश देकर उसे काबू किया। पुलिस की एंटी स्‍मगलिंग सेल टीम ने गांव बारणहारा टी-प्वाइंट पर की गई नाकाबंदी के दौरान पैदल आ रहे व्यक्ति को 10 बोतल शराब के साथ काबू किया। उसके खिलाफ थाना पीएयू में केस दर्ज किया गया।

एएसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव तलवाड़ा निवासी परमवीर सिंह के रूप में हुई है। थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने कपूर अस्पताल गेट के पास की गई नाकाबंदी के दौरान पैदल आ रहे व्यक्ति को 9 बोतल शराब के साथ काबू किया। एएसआइ प्रेम लाल ने बताया कि आरोपित छावनी मोहल्ला के भाई मन्ना सिंह नगर निवासी सतीश कुमार है। थाना मेहरबान पुलिस ने गांव बूथगढ़ स्थित सतलुज दरिया किनारे दबिश देकर उसी गांव में रहने वाले अर्जुन सिंह को घर की निकाली 7 लीटर शराब के साथ काबू किया।

E-Paper