सोनू सूद मजबूरों के लिए मसीहा बनकर आए सामने, लगातार प्रवासी मजदूरों को पहुंचा रहे उनके घर

- in मनोरंजन

कोरोना वायरस लॉकडाउन को जब-जब भविष्य में याद किया जाएगा तब-तब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को भी याद किया जाएगा। आज जब पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी जैसे संकट से गुजर रहा है तो ऐसे में सोनू सूद मजबूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने रहे हैं। अबतक वह हजारों प्रवारी मजदूरों के उनके घर पहुंचा चुके हैं। जो भी सोनू सूद से मदद के लिए मैसेज कर रहा है या ट्वीट कर रहा है सोनू उसका जवाब दे रहे हैं और उनकी हर संभव मदद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार सोनू सूद के लिए मैसेज आ रहे हैं। इसी बीच एक फैन ने सोनू सूद के शानदार काम को देखते हुए उनकी तुलना साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से कर दी है। इस पर एक्टर ने दिल खुश कर देने वाला जवाब दिया।

सोनू सूद के लिए एक फीमेल फैन ने ट्विटर पर लिखा, ‘क्या सोनू सूद फिल्म इंडस्ट्री के अगले रजनीकांत बनने जा रहे हैं।’ इस पर सोनू सूद ने कहा, ‘मैं हमेशा ही एक कॉमन मैन बनकर रहना चाहता हूं।’ सोनू सूद के इस जवाब ने सभी का दिल जीत​ लिया। उनका ये ट्वीट काफी पंसद किया जा रहा है।

इसके अलावा सोनू को छपरा के प्रवासी मजदूरों से रेत पर उनका स्टैचू बनाकर उन्हें सम्मानित किया। उन्होंने सोनू की स्टैचू के साथ लिखा सल्यूट रियल हीरो। इस पर सोनू सूद ने रीट्वीट करते हुए उनके इस सम्मान का आभार व्याक्त किया।

Loading...

आपको बता दें कि सोनू ने तमिल फिल्म की उसके बाद तेलुगू फिल्म में काम के बाद बॉलीवुड फिल्मों में काम शुरू किया। हिंदी सिनेमा में उनकी पहली फिल्म ‘शहीद-ए-आजम भगत सिंह’ थी। इस फिल्म में उन्होंने भगत सिंह का रोल निभाया। सोनू सूद को सही मायने में पहचान मिली ​सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ के कैरेक्टर छेदी सिंह से।

Loading...