मोटरसाइकिल सवार बदमाश दो महिलाओं के गले से झपट कर ले गए सोने की चेन, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस

शहर के विभिन्न इलाकों में मोटरसाइकिल सवार बदमाश दो महिलाओं के गले से सोने की चेन झपट कर ले गए। पुलिस ने अब अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। बदमाशों का सुराग लगाने के लिए पुलिस वारदात स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगालने में जुटी हुई है।

थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने नूरवाला रोड निवासी ऊषा शर्मा की शिकायत पर केस दर्ज किया है। अपने बयान में उसने बताया कि 27 मई को वो अपनी बहन आशा के साथ बसंत विहार स्थित उसके घर से अपने घर की और लौट रही थी। जैसे ही वो दोनों नूरवाला रोड की गली नंबर 3 के पास पहुंचीं। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने उसके गले में पहनी सोने की चेन झपट ली। उसने अपनी चेन को कस कर पकड़ लिया। जिसके चलते बदमाश उसकी आधी चेन लूट कर फरार हो गए।

दूसरी ओर थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने बाबा थान सिंह चौक की गली नंबर 2 निवासी परमजीत कौर की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 27 मई की शाम 7 बजे वो गुरुद्वारा छेवीं पातशाही के बाहर खड़ी होकर ऑटो रिक्शा का इंतजार कर रही थी। उसी दौरान बिना नंबर प्लेट लगे प्लसर मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाश उसके गले में पहनी सोने की चेन झपट कर फरार हो गए।

E-Paper