प्रेमिका की शादी तय होने पर उसको सल्फास खाने के लिए मजबूर करने वाला कथित प्रेमी गिरफ्तार

Anchor– उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक युवती को प्रेम जाल में फंसाकर युवती की शादी तय होने पर प्रेमी द्धारा सल्फास खाने के लिए मजबूर करके उसकी जान लेने के आरोप में प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवती के घर वालो की शिकायत पर प्रेमी के ऊपर युवती को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज़ कर किया गया था। युवती की अगले महीने शादी होने वाली थी और प्रेमी शादी ना करने की जिद पर था। प्रेमी के बहकावे में आकर युवती ने सल्फास खा ली और उसकी मौत हो गयी। 

Vo–1–पुलिस के पहरे में खड़ा यह युवक  माधोगंज थाने के तपनोर गांव का रहने वाला है। इसको पुलिस ने इसकी प्रेमिका की आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।दरअसल माधोगंज थाने के तपनोर गांव की रहने वाली नेहा की 13 मई को जहर खाने से मौत हो गयी थी।  परिवारीजनों का आरोप है कि नेहा की शादी अगले महीने की 18 जून को होने वाली थी। नेहा को गांव का ही एक लड़का शुभम उसे अपने प्रेम जाल में फंसाये हुए था।

घरवालों का आरोप है कि शुभम ने उनकी बेटी नेहा को शादी करने पर शादी वाले दिन उसके होने वाले दूल्हे हत्या करने की धमकी देते हुए उसे शादी से मना करने की बात की थी।  घरवालों का आरोप है इसी बात को लेकर शुभम ने नेहा को बुलाया और उसे और खुद सल्फास की गोलियां खाने को कहा। परिवार वालो के मुताबिक शुभम के बहकावे में आकार उनकी बेटी ने  सल्फास की गोलिया खा ली। जिसके बाद उसको  गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहा उसकी मौत हो गयी थी।  परिवार वालो की शिकायत पर पुलिस ने शुभम के खिलाफ युवती को आत्महत्या के लिए प्रेरित करके उसकी जान लेने का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने इसी मामले में फरार चल रहे उसके कथित प्रेमी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। 

Loading...

विजुलस –पुलिस हिरासत में आरोपी कथित प्रेमी ,पुलिस पकड़ कर ले जाते हुए ,मृतका का शव ,मृतक के घर के लोग खड़े हुए ,पुलिस लिखापढ़ी करते हुए ,मृतक लड़की के पिता और माँ ,दुसरे परिवारीजन ,पुलिस के लोग ,पुलिस स्टेब्लिशमेंट 

बाईट –ज्ञानंजय सिंह  एएसपी हरदोई 

Loading...