Infinix Hot 9 और Hot 9 Pro को भारतीय मार्केट में एक्सक्लूसिवली Flipkart के जरिए किया जाएगा लॉन्च

फोन निर्माता Infinix ने कुछ समय पहले ही इंडोनेशिया में Hot 9 को लॉन्च किया था। वहीं पिछले दिनों कंपनी ने खुलासा किया है कि Hot 9 सीरीज 29 मई को भारतीय बाजार में दस्तक देगी। इस सीरीज के तहत कंपनी Hot 9 और Hot 9 Pro दो स्मार्टफोन्स को भारत में लॉन्च करेगी। इन्हें लेकर अभी तक कई टीजर जारी किए जा चुके हैं। वहीं अब दोनों स्मार्टफोन Flipkart पर लिस्ट किए गए है जहां इनके कुछ फीचर्स की जानकारी दी गई है। बता दें कि भारत में Hot 9 सीरीज को Flipkart के जरिए 29 मई को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।

Infinix ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी Hot 9 और Hot 9 Pro के फीचर्स का खुलासा किया है। दोनों स्मार्टफोन में यूजर्स को क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। इनमें 48MP AI क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन में 6.6 इंच का एचडी+ पिन होल डिस्प्ले उपलब्ध होगा।

Flipkart पर हुई लिस्टिंग के अनुसार Infinix Hot 9 Pro में 48MP AI क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसमें क्वाड एलईडी फ्लैश के साथ 2MP का मैक्रो लेस और 2MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध होगा। जबकि एक लो लाइट सेंसर दिया जाएगा। फोन में 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा। जो कि पंच होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ आएगा।

वहीं Infinix Hot 9 की बात करें तो इस स्मार्टफोन में भी क्वाड रियर कैमरा दिया जाएगा। फोन में 13MP का प्राइमरी सेंसर उपलब्ध होगा। जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर, 2MP का मैक्रो कैमरा और एक लो लाइट सेंसर दिया जाएगा। रियर कैमरे के साथ ट्रिपल एलईडी फ्लैश की सुविधा उपलब्ध होगी। बता दें कि दोनों फोन्स के डिजाइन एक समान हैं। ये पिंक और ग्रीन कलर वेरिएंट में लॉन्च होंगे। इनमें बैक पैनल में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

E-Paper