6 महीने का हुआ तारक मेहता की फेम एक्ट्रेस प्रिया अहूजा का बेटा, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल नोट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस प्रिया अहूजा का बेटा 6 महीने का हो गया है. इस खुशी के मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेटे की कई फोटोज शेयर की हैं. साथ ही उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है.

प्रिया ने लिखा- ”हमारी आंखों का तारा 6 महीने का हो गया है. हम तुमसे वादा करते हैं कि तुम अपनी टर्म एंड कंडीशन पर जिओगे. कोई भी तुम्हें ये नहीं बताएगा कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं. तुम अपनी खुद की च्वॉइस से काम करोगो, फिर चाहे वो टी-शर्ट खरीदने से लेकर हो या तुम्हारे सब्जेक्ट, तुम्हारा कॉलेज और तुम्हारा लाइफ पार्टनर. चाहे शादी करो या लिव इन में रहो, चाहे तुम गर्ल के साथ रहना चाहो या बॉय के साथ. सारी च्वॉइस तुम्हारी होंगी.”

”हमसे तुम ये कभी भी नहीं सुनोगे कि लोग क्या कहेंगे. मैं कभी भी तुम्हारे सामने फिल्मी डायलॉग नहीं मारूंगी,जैसे कि मैंने तुम्हे पैदा किया है. बिल्कुल पैदा किया है लेकिन तुझ पर कोई एहसान नहीं किया है. तुम्हें दुनिया में लाना मेरा निर्णय था. लेकिन तुम अपने जिंदगी कैसे जीना चाहते हो ये तुम्हारा निर्णय होगा.”

प्रिया ने लिखा- मेरी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया और ये नोट मुझे याद दिलाने के लिए की मुझे टिपिकल रूढ़िवादी मां नहीं बनना है.

बता दें कि टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में प्रिया रीटा रिपोर्ट के कैरेक्टर में नजर आती हैं. हालांकि, लंबे समय से वो शो से गायब हैं. बस कुछ समय पहले एक एपिसोड में उनकी झलक जरूर दिखाई दी थी. शो में उन्हें काफी पसंद किया जाता है.

E-Paper