अग्र नगर निवासी दो भाईयों ने रस्म पगड़ी के लिए नहीं ली परमिशन, लोगों की भीड़ जुटाने पर दो गिरफ्तार

अग्र नगर निवासी दो भाईयों ने अपने मृत पिता की रस्म पगड़ी व भोग में लोगों की भीड़ जुटा ली। इतना ही नहीं, वहां मौजूद लोगों ने मास्क भी नहीं पहन रखे थे। सूचना मिलने पर पहुंची थाना सराभा नगर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

एएसआइ जसविंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान अग्र नगर निवासी राजीव गर्ग तथा पवन गर्ग के रूप में हुई। पुलिस की टीम सोमवार को वेरका कट के पास मौजूद थी। उसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कम्यूनिटी सेंटर में उक्त आरोपित अपने स्वर्गवासी पिता की रस्म करवा रहे हैं। जहां उन दोनों ने लोगों की भीड़ इकट्ठी कर रखी है। उन लोगों ने न तो फिजिकल डिस्टेंस रखा है और न ही मास्क पहने हैं। सूचना के आधार पर दबिश देकर जब उनसे पूछताछ की गई तो वो कोई परमिशन भी पेश न कर सके। जिसके चलते उक्त कार्रवाई की गई।

बिना मास्क घूमते चार गिरफ्तार

बीते चौबीस घंटों के दौरान बिना मास्क पहने घूम रहे 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। बस्ती जोधेवाल पुलिस ने काकोवाल रोड पर बिना मास्क लगाए घूम रहे न्यू बसंत विहार निवासी राजेश कुमार तथा काकोवाल कट के पास घूम रहे गगनदीप कॉलोनी निवासी साहिला शर्मा को गिरफ्तार किया। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गांव तलवंडी कलां में बिना मास्क घूम रहे उसी गांव के निवासी कुलदीप को गिरफ्तार किया। थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने वेद मंदिर चौक के पास बिना मास्क घूम रहे चंडीगढ़ रोड के बचित्र इंक्लेव निवासी गौरव मल्होत्रा को गिरफ्तार किया।  नियमों का उल्‍लंघन करने वालों पर पुलिस की तरफ से हर दिन कार्रवाई कर रही है और सचेत कर रही है, फ‍िर भी लोग नहीं मान रहे हैं।

E-Paper