भाजपा सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ने केजरीवाल पर कसा तंज, देशद्रोह का केस दर्ज करने की कर रहे मांग

- in राजनीति

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने सिविल डिफेंस वॉलंटियर्स की भर्ती के लिए एक अख़बार में एक एड दिया था. इस विज्ञापन में सिक्किम का भी नेपाल और भूटान की तरह अलग राष्ट्र की तरह दर्शाया गया था. इसे लेकर सिक्किम के सीएम प्रेम सिंह तमांग और मुख्य सचिव ने कड़ी आपत्ति जताई थी. दिल्ली सरकार की तरफ से दी गई सफाई और एक अधिकारी पर कार्रवाई के बाद भी इस मामले पर विवाद थमता नहीं नजर आ रहा है.

अब विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और वेस्ट दिल्ली से लोकसभा सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ने ट्वीट करते हुए सीएम केजरीवाल पर तंज कसा है. वर्मा ने कहा है कि कोई भी विज्ञापन सीएम की मर्जी के बगैर नहीं छपता. उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज करने तक की मांग कर दी है. प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल पर तंज करते हुए कहा कि पीएम मोदी को गलत बोलने में वक़्त नहीं लगता.

भाजपा सांसद और पूर्व सीएम साहिब सिंह वर्मा के पुत्र प्रवेश वर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मोदी जी को ग़लत बोलने में समय नहीं लगता, आर्मी से सबूत माँगने में 15 मिनट नहीं लगते, टुकड़े गैंग का एक मिनट में सपोर्ट करते हैं मगर सिक्किम को भारत का अंग मानने में 15 घंटे लगे गए। कोई भी AD बिना CM की मर्ज़ी से नहीं छपता है। अरविन्द केजरीवाल पर देशद्रोह का मुक़दमा दर्ज होना चाहिए ।

Loading...

 

Loading...