बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर को बचाने के लिए दिये बोल्ड सीन, आइए जानते हैं उनके बारे में

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने करियर को बचाने के लिए क्या कुछ नहीं किया. जी हाँ, वैसे तो एक्ट्रेस अपनी अदाकारी और अपनी खूबसूरती के लिए मशहुर हो जाती हैं लेकिन कई बार वह यह सब दिखाने के बाद भी फ्लॉप होने लगती हैं.

आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने फिल्मी करियर को बचाने के लिए कई बोल्ड सीन दिये. जी हाँ, जब उनकी उम्र बढ़ती गई तो उनको फिल्में और काम मिलना बंद हो गया ,तब वह बोल्ड सीन देने के लिए तैयार हो गई थी. आइए जानते हैं उनके बारे में.

रानी मुखर्जी – बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में रानी मुखर्जी का नाम शामिल है. अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर होने वाली रानी बढ़ती उम्र के साथ करियर में नीचे आने लगी. वहीं एक समय ऐसा आया जब उनको फिल्मे मिलना बंद हो गई थी. उसके बाद साल 2000 की बात करें तो इस दौरान उन्होंने फिल्म ‘हे राम’ में कमल हसन के साथ कई बोल्ड सीन दिए थे. उसके बाद वह फिर से थोड़ा फेमस हो गईं थीं.

तबु हाश्मी – तबु ने बॉलीवुड की कई जबरदस्त फिल्मों में काम किया है. जी हाँ, साल 2004 में उनका करियर जब चला नहीं तो उन्होंने तमिल फिल्मों में काम किया. वहीं उस दौरान उनकी एक फिल्म आई थी जिसका नाम राजा लिलाई था. इस फिल्म में तबु ने काफी बोल्ड सीन दिए थे.

Loading...

रवीना टंडन – अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर होने वाली रवीना की बात सबसे अलग है. वह अपने बेहतरीन अंदाज के लिए फेमस हैं और आज भी लोग उनके दीवाने हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी आया था जब अपने डूबते करियर को बचाने के चक्कर में उन्होंने चिरंजीवी के साथ काफी बोल्ड सीन किए थे.

जरीन खान – जरीन खान ने फिल्म वीर से बॉलीवुड में एंट्री ली. इस फिल्म से उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला लेकिन यह फिल्म हिट नहीं हो पाई. इस फिल्म के बाद वह कई फिल्मों में आईं लेकिन जब वह फ्लॉप होने लगी तो उन्होंने बोल्डनेस का सहारा लिया. वह बोल्ड हो गईं और जमकर बोल्ड सीन दिए.

ऐश्वर्या राय – बॉलीवुड में अपनी नीली आँखों से लोगों के दिलों पर राज करने वाली ऐश्वर्या राय को कौन नहीं जानता. बॉलीवुड में ऐश ने जमकर हिट फ़िल्में दी है लेकिन शादी के बाद उनका करियर डूबने लगा. उन्होंने फ़िल्में करना छोड़ दी. वहीं जब वह लौटी तो फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में नजर आईं. इस फिल्म में ऐश ने जमकर बोल्ड सीन दिए वह भी खुद से 19 साल छोटे रणबीर कपूर के साथ.

Loading...