सीएम शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति में 200 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ली भाजपा की सदस्यता

- in राजनीति

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम के दौरान शनिवार को तक़रीबन 200 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीएम शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की, जिनमें कई बड़े नेता भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि इनमें से ज्यादातर ग्वालियर राजघराने के वफादार हैं, जिन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण कांग्रेस छोड़ी हैं।

बता दें कि मध्य प्रदेश में उपचुनाव होना है। ऐसे में पार्टी के नेता अब पदाधिकारियों से मेलजोल बढ़ाने में लग गए हैं। हाल ही में पूर्व मंत्री तुलसी सिलावट ने समर्थकों समेत भाजपा का दामन थामा था। अब पूर्व मंत्री डॉक्टर प्रभुराम चौथरी के कई समर्थक भाजपा में शामिल हो गए हैं। खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने उन्हें सदस्यता दिलाई। भाजपा ने बताया कि कार्यक्रम में सोशल डिस्टेन्सिंग के नियमों का पूरा पालन किया गया।

Loading...

भाजपा में शामिल होने वालों में अधिकतर कार्यकर्ता साँची और रायसेन नगर के थे। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और सब मिल कर इसे और मजबूत बनाएँगे। वहीं पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ का आरोप है कि कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ाई गईं।

Loading...