अलग हो रहे है नवाज़ुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया, दोनों में तलाक को लेकर बढ़ रहा है विवाद

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के बीच इन दिनों तलाक के लिए खिट-पिट चल रही है. ऐसे में अब दोनों के बीच आपसी विवाद भी बढ़ता ही जा रहा है. जी दरअसल इन दिनों आलिया सोशल मीडिया के जरिए या फिर मीडिया इंटरव्यू में एक के बाद एक नवाज़ुद्दीन को लेकर खुलासे कर रहे है और उन पर नए-नए आरोप लगा रही हैं. अब हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में आलिया ने नवाज़ुद्दीन के खिलाफ कई सारी बातें कहीं हैं.

उन्होंने कहा, ”मैं और नवाज पिछले चार साल से अलग रह रहे हैं और इस दौरान जब भी मैं उन्हें बच्चों से मिलने के लिए कहती थी तो वो गोलमोल जवाब देकर टाल देते थे.मैंने बच्चों को कभी कुछ नहीं बताया क्योंकि वह पहले से ही निराश थे और पूछते रहते थे पापा कहां हैं? कहां शूट कर रहे हैं? मैं उन्हें कहती थी कि वो अमेरिका गए हैं लेकिन कितने साल तक मैं ऐसा करती? नवाज मुंबई ऑफिस में मौजूद रहने के बावजूद बच्चों से मिलने नहीं आते थे और कहते थे मैं बिजी हूं.’

Loading...

वहीं उन्होंने आगे कहा, ‘मनोज बाजपेयी सहित कुछ सेलिब्रिटीज जब हमारे घर आते थे तो एक बार नवाज ने उनके सामने भी मेरी बेइज्जती की थी.मैं खाना बना रही थी और नवाज से कुछ बात करनी चाही तो उन्होंने कहा, तुमको बात करना नहीं आता, तुम लोगों के सामने बात मत किया करो.अगर वो प्रेस से मिलने जा रहे हों और मैं वहां पहुंच जाऊं तो वो मुझे नजरअंदाज करते थे.एक पत्नी के रूप में मुझे अकेले या सबके सामने जो सम्मान मिलना चाहिए था, मुझे कभी नहीं मिला.मैं कई सालों से यह सब सहन कर रही हूं, किसी की इतनी बेइज्जती नहीं करनी चाहिए कि आदमी को घुटन होने लगे.’ आगे उन्होंने यह भी कहा, ‘हर बार मुझे यह एहसास कराया गया कि मैं कुछ नहीं हूं, मुझे बोलना नहीं आता, मेरा ड्रेसिंग सेंस अच्छा नहीं? बार-बार यही बातें सुनकर मेरा कॉन्फिडेंस हिल गया.मुझे लगता था कि मैं कभी कुछ कर पाऊंगी या नहीं.बातचीत करते हुए भी मेरी जुबान लड़खड़ाने लगी.’ इसी के साथ आलिया अब तक कई और भी खुलासे कर चुकीं है जो चौंकाने वाले रहे है.

Loading...