डिवीजनल कमिश्नर ने कहा-कोरोना वायरस के चलते मास्क व सैनिटाइजर का स्टॉक व रेट….

जिले में अब दुकानदारों व मेडिकल स्टोर मालिकों को मास्क व सैनिटाइजर के स्टॉक व रेट डिसप्ले करने होंगे। इसके लिए उन्हें दुकान के बाहर बोर्ड लगाना होगा। यह फैसला डिवीजनल कमिश्नर राजकमल चौधरी की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया। बैठक में डीसी वरिंदर शर्मा, पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत भुल्लर व एसएसपी नवजोत माहल भी मौजूद थे।

बैठक में सेहत विभाग को आदेश दिए गए कि वह अलग-अलग टीमों का गठन कर चौबीस घंटे के भीतर इन निर्देशों को लागू करना यकीनी बनाए। डिवीजनल कमिश्नर ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते मास्क व सैनिटाइजर को जरूरी वस्तुओं की श्रेणी में रखा गया है, इसलिए उनकी कालाबाजारी को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान शहरी व देहाती इलाके में जागरूकता मुहिम चलाने का भी फैसला लिया गया। जिले में 20 से ज्यादा लोगों के एक जगह पर इकट्ठा न होने देने को भी यकीनी बनाया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि तब तक किसी अफवाह पर यकीन न करें, जब तक उसकी पुष्टि नहीं हो जाती।

इस मौके बैठक में एडीसी विशेश सारंगल, एडीसी जसबीर सिंह, डीसीपी अरूण सैनी, एडीसीपी सुडरविली, एसडीएम राहुल सिंधु, डॉ. जयइंदर सिंह, सहायक कमिश्नर वरजीत वालिया, सिविल सर्जन डॉ. गुरिंदर कौर चावला, जिला फूड सप्लाई एवं कंट्रोलर नरिंदर सिंह आदि मौजूद थे।

E-Paper