हाल ही में केरल के पुलिसकर्मियों ने डांस कर सिखाया हाथ धोना: कोरोना वायरस

इस समय कोरोना वायरस के बढ़ते खौफ से सभी परेशान हैं और लोगों ने घर से बाहर तक निकलना बंद कर दिया है. अब सभी लोगों को अच्छे से हाथ धोने और अपनी सेहत का ध्यान रखने के बारे में कह रहे हैं. आपने देखा ही होगा WHO और UNICEF ने लोगों को अच्छे से हैंड वॉश करने को लेकर कई वीडियो शेयर किया थे और उन्होंने कोरोना वायरस से बचने का सबसे पहला तरीका हाथ धोना ही बताया था. वैसे अब इसी बीच एक वीडियो और सामने आया है.

हाल ही में केरल पुलिस ने भी हैंड वॉश करने के तरीके बताने के लिए एक वीडियो बनाया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. जी दरअसल 6 पुलिसकर्मियों ने डांस के अंदाज में लोगों को हैंड वॉश करना सीखाने की कोशिश की है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में केरल कि पुलिस लोगों को हाथ धोने का एक अलग ही तरीका बता रही है. आप देख सकते हैं इसमें पुलिसकर्मी डांस कर रहे हैं और नाचते-नाचते ही वो हैंड वॉश भी कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो को इस समय तेजी से वायरल किया जा रहा है और हर कोई इस वीडियो को पसंद भी कर रहा है.

आप देख सकते हैं यूनिसेफ ने भी एक वीडियो शेयर किया था और जिसमे वियतनाम के दो लड़के डांस करते हुए नजर आ रहे थे। वहीं वह अपने डांस के अंदाज में अच्छे से हाथ धोने का तरीका बताते हुए दिखाई दे रहे थे. इसके अलावा चीन के डॉक्टर्स का भी एक विडियो सामने आया था उसमे जो डॉक्टर्स कोरोना के मरीजों का ट्रीटमेंट कर रहे हैं, वीडियो उनका था और वो 11 बार हाथ को सैनिटाइज करते दिखाई दिए थे.

Loading...

അപ്പോ എങ്ങനാ കൈ കഴുകുവല്ലേ?#BreaktheChain

Gepostet von Irene Elsa Jacob am Dienstag, 17. März 2020

Loading...