BCCI ने सोशल मीडिया पर शेयर की महेंद्र सिंह धौनी की एक तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये बात

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने क्रिकेट के सभी लोकल और इंटरनेशनल शेड्यूल स्थगित कर दिए हैं। यहां तक कि कोरोना वायरस की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल का 13वां सीजन भी स्थगित कर दिया है, जिसमें भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी वापसी करने वाले थे। हालांकि, अभी धौनी की वापसी पर ब्रेक लग गया है, लेकिन इस बीच बीसीसीआइ ने धौनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

बीसीसीआइ ने एमएस धौनी की एक तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की है, जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं। धौनी की ये तस्वीर कई साल पुरानी है, जिसे बीसीसीआइ ने कैप्शन दिया है, “मुस्कुराहट ही रास्ता है”। इस तस्वीरे के मायने कुछ भी हों, लेकिन कैप्टन कूल की इस मुस्कुराहट का हर एक फैन कायल है। आप भी देखिए बीसीसीआइ का ये पोस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें, महेंद्र सिंह धौनी ने आइसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल के बाद से एक भी प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है। आखिरी बार न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिली करीबी बार के बाद से धौनी क्रिकेट से दूरी बनाए हुए हैं। हालांकि, आइपीएल 2020 में उनकी वापसी संभव थी और वे चेन्नई सुपर किंग्स के साथ ट्रेनिंग सेशन में भी शामिल हो गए थे, लेकिन कोरोना वायरस से धौनी की वापसी की उम्मीदों पर ब्रेक लगा दिया।

आइपीएल 2020 का पहला मैच 29 मार्च को होना था, जिसमें एमएस धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को भिड़ना था, लेकिन अब बीसीसीआइ ने दुनिया की सबसे महंगी क्रिकेट लीग को 15 अप्रैल तक के लिए सस्पेंड कर दिया है। वहीं, एमएस धौनी भी चेन्नई से रांची वापस लौट आए हैं, क्योंकि कोरोना के चलते सीएसके का ट्रेनिंग कैंप भी कैंसिल कर दिया गया है।

E-Paper