कोरोना अलर्ट को लेकर सार्वजनिक आयोजनों से लेकर धार्मिक आयोजनों पर प्रतिबंध….

Gwalior News कोरोना अलर्ट को लेकर सार्वजनिक आयोजनों से लेकर धार्मिक आयोजनों पर प्रतिबंध है। इस कारण वे लोग बड़े असमंजस में है जिनके यहां शादियां हैं। इस महीने और अगले महीने भी शादियां हैं। इसी चिंता में कई लोग मंगलवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे और अफसरों के सामने अपनी बात रखी।

अधिकारियों ने आश्वस्त किया कि शादी पर कोई रोक नहीं

उन्होंने बताया कि शादी जैसे आयोजन में मेहमान तो आते ही हैं, ऐसे में आयोजन को लेकर क्या करें। अधिकारियों ने आश्वस्त किया कि शादी पर कोई रोक नहीं है,कम से कम मेहमानों को बुलाया जाए,ऐसा प्रयास करें और मेहमानों का स्वागत सैनिटाइजर से करें। अधिकारियों ने बताया कि सभी सुरक्षा उपायों का ध्यान रखें क्योंकि यह खुद की और दूसरों की सुरक्षा का सवाल है।

भतीजे की शादी है और इसमें मेहमानों का आगमन होगा

कलेक्ट्रेट में समस्या बताने आए खालिद रहमान ने बताया कि उनके परिवार में भतीजे की शादी है और इसमें मेहमानों का आगमन होगा। प्रशासन ने पूरा सहयोग करते हुए आश्वस्त किया है कि सुरक्षित ढंग से आयोजन किया जाए और सैनिटाइजर सहित अन्य उपाय करें।

खालिद रहमान ने कहा कि शादी ऐसा आयोजन होता है कि इसमें मेहमानों को कम करना आसान नहीं होता,ऐसी स्थिति में क्या किया जा सकता है। वहीं खालिद रहमान के साथ आए लोगों ने भी अपने अपने कार्ड प्रशासनिक अधिकारियों को दिखाए।

E-Paper