टी20 लीग आईपीएल को कोरोना वायरस से लगा एक और झटका, विराट की टीम को आना पड़ा बैकफुट पर

दुनिया की नंबर-1 टी20 लीग आईपीएल (Indian Premier League) को कोरोना वायरस से एक और झटका लगा है. यह टूर्नामेंट 15 अप्रैल तक के लिए तो टल ही चुका है. अब इसके ट्रेनिंग कैंप भी लगातार स्थगित किए जा रहे हैं. चेन्नईसुपर किंग्स के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने भी अपने ट्रेनिंग कैंप को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया है. यह कैंप 21 मार्च से शुरू होना था.

रॉयल चैलेंजर्स बेंलुरू (Royal Challengers Bangalore) ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी दी है. उसने सोमवार रात ट्वीट किया, ‘21 मार्च से शुरू होने वाला बेंगलुरू का ट्रेनिंग कैंप सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अगले आदेश तक टाल दिया गया है. हमारी सबसे अपील है कि वो स्वास्थ मंत्रालय की गाइडलाइंस का पालन करें.’

आईपीएल की बेंगलुरू फ्रेंचाइजी ने यह फैसला कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते असर के कारण लिया है. इसी बीमारी के चलते आईपीएल 2020 (IPL 2020) को 29 मार्च से 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है.

रॉयल चैलेंजर्स ने एबी डिविलियर्स और विराट कोहली की फील्डिंग करते हुए तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. आईपीएल की टीम में डिविलियर्स के अलावा क्रिस मॉरिस, एरॉन फिंच, केन रिचर्डसन, डेल स्टेन, इसुरु उदाना, जोशुआ फिलिप जैसे विदेशी स्टार हैं.

कोरोनावायरस के कारण ही भारत सरकार ने 11 मार्च को कुछ अधिकारियों को छोड़कर विदेश से आने वाले सभी लोगों का वीजा 15 अप्रैल तक के लिए रोक दिया है.

E-Paper