Race 3 का लॉन्च हुआ ट्रेलर, इस कहानी का डाला फ्लेवर

सलमान खान ने फैंस को काफी तरसाने के बाद मंगलवार शाम को फिल्म रेस 3 का ट्रेलर लॉन्च कर दिया. रिलीज होते ही ये वीडियो टॉप ट्रेंड की लिस्ट में शामिल हो गया. इसके लॉन्च में दिलचस्प बात ये थी की इसका लाइव फेसबुक और ट्वीटर पर लाइव देखा गया. इसी दौरान सलमान खान ने फैंस को एक ऐसी बात बताई जिसे सुनकर सबकी हंसी छूट गई. सलमान ने कहा, उन्हें रेस सीरिज की पहली फिल्में रेस 1, रेस 2 देखने का वक्त नहीं मिला. फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने जब पहली बार उन्हें ‘रेस-3′ की कहानी सुनाई, तो उन्हें समझ भी नहीं आई थी.

रमेश (तौरानी) जी लगातार मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने के लिए मनाते रहे. यह मेरे लिए नया जॉनर है. इसमें कुछ बदलाव करना जरूरी था क्योंकि यह ऐसी फिल्म है जिसमें मैं फिट नहीं बैठता हूं.’ एक्टर ने कहा, ‘मुझे ‘रेस’ और ‘रेस-2′ देखने का वक्त नहीं मिला, मगर मुझे फॉर्मैट पता है. मैंने बस इसमें हम आपके हैं कौन (का फ्लेवर) इसमें डाल दिया.’ 

बता दें, फिल्म के ट्रेलर की काफी तारीफ हो रही है. सलमान ‘रेस-3’ के ट्रेलर रिलीज से पहले ट्विटर पर आए. उन्होंने लिखा, ‘जिस रेस से मुझे निकालने की कोशिश कर रहे हैं ये बेवकूफ ये नहीं जानते कि इस रेस का सिंकदर मैं हूं…चलो बहुत हो गया खेलना-खिलाना अब देखो रेस का ट्रेलर.’

Loading...

वीडियो की शुरुआत सलमान खान से होती है जैसा की सलमान की फिल्मों में अक्सर दिखाया जाता है. दिलचस्प बात ये है कि फिल्म रेस-3 में ऐसा पहली बार हो रहा है जब सलमान खान की दोनों हीरोइन डेजी शाह और जैकलीन फर्नांडिस एक साथ नजर आ रही हैं. दोनों ही बेहद हॉट लुक में दिखाई दे रही हैं. ट्रेलर में खास बात है सिग्नेचर डायलॉग.

यही तो सलमान खान की फिल्मों की जान होती है. ज्यादातर फिल्मों में उनका एक वन लाइनर या फिर एक सिग्नेचर डायलॉग होता है. वैसा ही इसमें भी है- ‘जिंदगी की रेस किसी की जिंदगी लेकर ही खत्म होगी’ उनका यह डायलॉग ट्रेलर की शुरुआत में ही दिखाया गया है. इसके अलावा ट्रेलर में एक और डायलॉग्स है, ‘परिवार के लिए किसी की जान लेनी पड़े तब भी हम पीछे नहीं हटेंगे.’ और भी कई ऐसी डायलॉग हैं जो लंबे समय तक असरदार रहेंगे.

एक नज़र देखिए फिल्म का ट्रेलर:-

Loading...