निर्देशक रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की तीसरी फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर हुआ रिलीज

निर्देशक रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की तीसरी फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं रणवीर सिंह और अजय देवगन फिल्म में गेस्ट अपेरियंस देते नजर आएंगे। इससे पहले कॉर यूनिवर्स में सिंघम और सिंबा आ चुकी है और यह तीसरी फिल्म है।

फिल्म में दर्शकों को सिंघम की तरह अक्षय कुमार का एक्शन देखने को मिलेगा और अक्षय कुमार को पुलिस वर्दी में पसंद किया जा सकता है। फिल्म का ट्रेलर एक्शन, कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है। बता दें कि फिल्म सिंबा में ही इस फिल्म की घोषणा कर दी गई थी और कैरेक्टर को इंटरड्यूस कर दिया गया था।

फिल्म में मुंबई में हुए हमलों की जानकारी के साथ शुरू हुए ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार को इंटेलिजेंस इनपुट के बाद एक आतंकवादी गतिविधि रोकने का मिशन दिया जाता है। इस पूरे मिशन में अक्षय कुमार आतंकवादियों का पता लगाते हैं। साथ ही रणवीर सिंह का सहारा लेते हैं, जो एक मजाकिया पुलिस अफसर की भूमिका में हैं। वहीं, सिंघम के तौर पर अजय देवगन को भी दिखाया गया है।

फिल्म निर्माता करण जोहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी है। वहीं अक्षय कुमार ने भी भी ट्रेलर का लिंक जारी किया है।

इस बार खास बात ये है कि यह पिछली फिल्मों से काफी अलग है, क्योंकि इसमें एक्शन और भी ज्यादा पावरफुल हो गया है, जिसमें मशीन गन और हैलीकॉप्टर आदि का इस्तेमाल किया गया है। पहले फिल्म 27 मार्च को रिलीज होनी थी, लेकिन अब फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। इस फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह एक साथ एक फिल्म में काम करते नजर आएंगे।

E-Paper