OnePlus 3 मार्च को अपने एक नए प्रोडक्ट को करने वाला है लॉन्च, वीडियो किया टीज

OnePlus 3 मार्च को अपने एक नए प्रोडक्ट को लॉन्च करने वाला है। ये कोई स्मार्टफोन या कोई कॉमर्शियल प्रोडक्ट नहीं होगा। इस प्रोडक्ट को पिछले सप्ताह OnePlus UK के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया था। अब इस प्रोडक्ट का टीजर वीडियो OnePlus India के ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया गया है। OnePlus UK ने इस प्रोडक्ट की कुछ तस्वीरें भी ट्वीट की है और यूजर्स से इस प्रोडक्ट का नाम बताने के लिए कहा है। OnePlus का ये प्रोडक्ट क्या होगा ये अभी तक साफ नहीं है। इस वीडियो को गौर से देखने पर पता चलता है कि ये कोई मैकेनिकल प्रोडक्ट है। वीडियो में कोई इंजन प्रतीत होता है और उसका साइलेंसर देखा जा सकता है। कंपनी ने एक और ट्वीट में इसे एक स्पेशल प्रोडक्ट के तौर पर टीज किया है।

मार्च में ही कंपनी अपने OnePlus 8 सीरीज को लॉन्च कर सकता है। कंपनी का ये स्मार्टफोन सीरीज इस महीने के दूसरे सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन्स OnePlus 8, OnePlus 8 Pro, OnePlus 8 Lite लॉन्च किए जा सकते हैं। ये स्मार्टफोन 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किए जा सकते हैं। पिछले दिनों लीक हुए फीचर्स के मुताबिक, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा ये स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

OnePlus 8 5G को चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर भी स्पॉट किया गया है। फोन के लीक हुए रिटेल बॉक्स में इसके फ्रंट पैनल में साइड पंच-होल डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को देखा जा सकता है। फोन के बैक में 64MP का कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन के लाइट वेरिएंट में MediaTek के प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है और इसे Rs 25,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है।

E-Paper