अभिनेता आयुष्मान खुराना ने युवा अभिनेत्री अलाया फर्नीचरवाला के साथ फिल्म ‘स्त्री रोग विभाग’ साइन की

समाज के चुनौतीपूर्ण मुद्दों पर धड़ल्ले से फिल्में बनाने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना का करियर इस वक्त उफान पर है। उनकी पिछली कुछ रिलीज फिल्मों को देखें तो ऐसा लगता है जैसे उन्हें हिंदुस्तान के दर्शकों की नब्ज का पता चल गया हो। उनकी अंतिम रिलीज फिल्म को समीक्षकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है, लेकिन फिल्म को हाथों हाथ लिया जा रहा है।

आयुष्मान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को उम्मीद के मुताबिक कामयाबी तो नहीं मिली है लेकिन उन्होंने एक और फिल्म में स्त्री रोग विशेषज्ञ का किरदार निभाने की ठान ली है।

खबर है कि आयुष्मान ने युवा अभिनेत्री अलाया फर्नीचरवाला के साथ एक फिल्म ‘स्त्री रोग विभाग’ साइन की है, जिसमें वह स्त्री रोग विशेषज्ञ के रूप में नजर आएंगे।

आयुष्मान की इस साइन की हुई फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप की बहन अनुभूति कश्यप करेंगी, जोकि एक निर्देशक के रूप में उनकी पहली फिल्म होगी। अनुभूति इससे पहले अमेजॉन प्राइम वीडियो की एक वेब सीरीज ‘अफसोस’ को निर्देशित कर चुकी हैं।

आयुष्मान की इस फिल्म के लिए जंगली पिक्चर्स आगे आए हैं, और इसके निर्माण की जिम्मेदारी ली है। फिल्म ‘बधाई हो’ और ‘बरेली की बर्फी’ के बाद आयुष्मान की जंगली पिक्चर्स के साथ यह तीसरी फिल्म होगी।

E-Paper